Gonda Gaura Chauki News:53 हजार की नगदी के साथ शराब व्यवसाई के पास जा रहा था सेल्स मैन संदिग्ध परिस्थितियों में गायब अपहरण की आशंका

चिन्टू खान

गोण्डा। शराब की दुकान का सेल्स मैन युवक दो दुकानो से पैसा इकट्ठा कर मालिक के पास जाते समय संदिग्ध परिस्थितियों में दिन दहाडे रास्ते से गायब बाइक बरामद पुलिस ढूढने में जूटी अपहरण की आशंका मौके पर सीओ मनकापुर पहुंच जांच मे जुटे है।

बताते चले कि थाना क्षेत्र खोडारे के ग्राम पंचायत बकसरिया ग्रांट बढई डीह निवासी अभिषेक चौहान अल्लीपुर देशी शराब की दुकान से 34450 रूपये व चन्द्र दीपघाट दुकान से 18670 टोटल 53120 रूपये लेकर शराब दुकान मालिक अजीत सिंह के पास प्लेटिना बाइक से जमा करने जा रहा था बुधवार दिन के बारह बजे मालिक से मोबाइल पर बात कर लेकिन जब काफी देर बाद भी नही पहुंच तो शराब दुकान मालिक फोन मिलाने लगा फोन बन्द जाने लगा। ढूढने निकले तो उसकी बाइक मोकलपुर पुलिया के पास लावारिश हालत पर मिलने से हडकम्प मच गया है। सूचना पर मौके पर खोडाहरे पुलिस ने जांच शुरू की है।

लोगों की माने तो अभिषेक की बाइक जिस हालत में मिली है इससे यह प्रतीत हो रहा है जैसे कि अपहरण कर्ता के बीच कुछ हाथापाई की आशंका जताई जा रही है।

इस प्रकरण में खोड़ारे पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर छानबीन में जुटी हुई है इस बाबत थाना प्रभारी निरीक्षक महेंद्र कुमार सिंह से पूछे जाने पर बताया मामला संज्ञान में है जांच की जा रही है। गायब अभिषेक के पिता अम्बिका चौहान ने लिखित तहरीर दी है।

सूचना पर सीओ मनकापुर संजय तलवार सहित सर्विलांस टीम मौके पर पहुंची ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *