Gonda News: सेल्फी पॉइंट का उद्घाटन फीता काटकर सदर विधायक प्रतीक भूषण व डीएम ने किया सोशल डिस्टेंसिंग की उडी धज्जियां बिना मास्क के जिम्मेदार लोग दिखे

गोण्डा में  सेल्फी पॉइंट का उद्घाटन फीता काटकर सदर विधायक प्रतीक भूषण व  डीएम डाक्टर नितिन बंसल  ने किया

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई गई धज्जियां बिना मास्क के जिम्मेदार लोग दिखे

राम नरायन जायसवाल

 

गोण्डा। स्वच्छ गोंडा सुंदर गोंडा के कड़ी में उनोखी शुरूआत दो अक्टूबर महात्मा गांधी जयंती के अवसर पर अम्बेडकर चौराहे पे बने सेल्फी पॉइंट का उद्घाटन फीता काटकर सदर विधायक प्रतीक भूषण  व डीएम डाक्टर नितिन  बंसल  ने किया ।इस मौके पर नगर पालिकाअध्यक्ष उजमा राशिद सिविल लाइन की सभासद लक्ष्मी सहित सभासद पूर्व चेयरमैन कमरुद्दीन एवं भाजपा  के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।


 आपको बताते चलें कि  स्वच्छ गोंडा सुंदर गोंडा  के काफी प्रयास गोंडा सदर विधायक निधि  के माध्यम से दस लाख रुपये के लागत से  सेल्फी प्वाइंट नगरपालिका द्वारा बनवाया गया है ।कार्यक्रम के समारोह में कोरोना कॉल में अधिकांश लोगों के मुंह में मार्क्स नहीं लगाए थे सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई  गयी।  शहर के जिम्मेदार लोग  जिसमे सिविल लाइन  सभासद लक्ष्मी और नगर पालिका अध्यक्ष उजमा राशिद पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कमरुद्दीन और अधिशासी अधिकारी विकास सेन ने खुद इस मिशन के अगुआ सदर विधायक ने   धारा 144 की उड़ाई धज्जियां सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान नहीं रखा नही रहा  सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल बिना मास्क के सैकड़ों लोग रहे मौजूद  कोविड 19 एक्ट में ज्यादा लोगों को एक जगह एकत्रित होने पर रोक है।जिसका  उल्लंघन करने पर पुलिस कार्यवाई भी करती है। 

धारा 144 लागू होने के बाद इसका पालन करना देश के हर नागरिक की जिम्मेदारी होती है,  लेकिन  गोण्डा में ऐसा कुछ नही  जबकि  अगर किसी व्यक्ति को धारा 144 के उल्लंघन का दोषी पाया जाता है, तो उसे अधिकतम तीन साल जेल की सजा भी हो सकती है।

सदर विधायक प्रतीक भूषण ने कहा गोण्डा शहर से गन्दगी जैसे बदनुमा दाग को मिटा शहर को आगे ले जाना है केवल स्वच्छता में नही आल ओवर हर दिशा में यही हमारा प्रयास है। जिसको लेकर गाँधी जयन्ती पर सेल्फी प्वाइन्ट का भेंट गोण्डा को मिला है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *