Gonda Mankapur News: अनियमितता और भ्रष्टाचार तथा सरकारी उत्पीड़न में वृद्धि से बेहाल किसान एवंं बेरोजगारी, ब्राह्मण पर अत्याचार के विरुध सपा का प्रदर्शन

बी.के.ओझा

मनकापुर ,गोंडा। क्रोना काल में स्वास्थ्य सेवाओं में अनियमितता और भ्रष्टाचार की शिकायतों तथा सरकारी उत्पीड़न में वृद्धि से बेहाल किसान और बेरोजगारी ब्राह्मण पर अत्याचार बन्द हो समस्याओं को लेकर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम संबोधित एसडीएम मनकापुर को सौंपा ज्ञापन।

सोमवार को समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने पूर्व विधायक समाजवादी पार्टी विधानसभा सुरक्षित सीट मनकापुर राम विसुन आजाद गौरा विधानसभा के पूर्व विधायक राम प्रताप सिंह के नेतृत्व में एसडीएम को सौंपा ज्ञापन। जिसमें सपाइयों ने सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए राज्यपाल से प्रदेश में भ्रष्टाचार और बेरोजगारी को दूर करने की हालत सुधारने के लिए मांग की ज्ञापन में कहा कि विकराल रूप धारण करता जा रहा भाजपा की सरकार इसकी रोकथाम करने में असफल साबित हुए कोरोना संक्रमण के शिकार लोगों को पर्याप्त स्वास्थ्य सुविधाएं सरकार खत्म करने जा रही है जो जनता का सीधा शोषण है ।सपाइयों ने कहा कि आयोजित लॉकडाउन के दौरान जो लाखों श्रमिक प्रदेश से अपने घरों को वापस लौटने पर रोजगार के अभाव में आर्थिक तंगी नौकरी ना होने पर कारोबार व्यापार बंदी से मजदूर मजबूर होकर आत्महत्या कर रहे हैं।

किसान मजदूर नौजवान बुनकर व्यापारी छात्र महिलाएं अल्पसंख्यक सभी बदहाल हैं ।लूट हत्या अपहरण की घटनाएं रोज बढ़ती जा रहे हैं वहीं पर महिलाओं और बच्चियों से दुष्कर्म और विपक्ष समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न के मामले में सरकार संवेदनहीन रवैया अपना रही है। ज्ञापन में कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार में जंगलराज का बोलबाला है अपराधी बेखौफ और जनता की सुरक्षा करने में पुलिस विफल होने कारण जानमाल की सुरक्षा नहीं कर पा रही है प्रदेश में फर्जी एनकाउंटर और हिरासत में मौत का सिलसिला जारी है ।

स्कूल कॉलेज बंद है छात्रों का भविष्य अंधकार में है जैसी मांगों को लेकर सपाइयों ने एसडीएम हीरालाल को ज्ञापन सौंपा ज्ञापन सौंपने वालों में पूर्व विधायक राम विशुन आजाद मनकापुर पूर्व विधायक राम प्रताप सिंह गौरा विधानसभा पूर्व ब्लाक प्रमुख बलराम यादव मनकापुर विजय आजाद, प्रभारी सचिव जिला समाजवादी पार्टी विधानसभा मनकापुर संजय विद्यार्थी विधान सभा गौरा ,अध्यक्ष डॉक्टर अब्दुल सलाम ,रामजीत निषाद ,मोहम्मद शरीफ ,राज किशोर सिंह सदस्य रंजीत सोनकर ,बब्बन यादव, कुर्बान अंसारी ,अंकुर यादव, विजय बहादुर मोरिया ,राजकुमार निषाद ,महफूज अहमद, विजयपाल बर्मा ,विष्णु यादव, मेराज आलम ,मोहम्मद रफीक विशाल सिंह ,विरेंद्र कुमार,विजय आदि लोग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *