Gonda Gaura News: समाज वादियों की किसान पद यात्रा को एसडीएम ने रोकी छपिया पुलिस ने किया गिरफ्तार

संंजय यादव

गोण्डा।जिले के गौरा विधान सभा में  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर शुक्रवार  किसान पद यात्रा सपा नेता संजय विद्यार्थी के नेतृत्व में माडा होते हुए बगदरग्रंट तक संपन्न होना था लेकिन उपजिलाधिकारी और थानाध्यक्ष संजय तोमर की पुलिस टीम ने कुनगईया बाजार के पास रोककर गिरफ्तार कर लिया। बाद में सभी को रिहा कर दिया गया। 

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार समाजवादी पार्टी के सपा नेता संजय विद्यार्थी के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं  जलूस निकालकर प्रदर्शन किया।

किसान यात्रा में पार्टी की तरफ से जारी आवाहन पत्रक का वितरण कर किसानों की आय बढ़ाओ और खेती किसानी बचाओ जैसे गंभीर मुद्दों पर ग्राम वासियों को जागरूक किया गया।

सपा नेता संजय विद्यार्थी मीडिया के सामने अपनी बात रखते हुए कहां की भाजपा सरकार किसानों की दशा में सरकार की तरह काम कर रही है समाजवादी पार्टी के मुलायम सरकार एवं अखिलेश सरकार दोनों ने किसानों की हक की लड़ाई लड़ी सरकार में उनकी फसलों की सही दाम मिल सके इस पर पूरा जोर दिया।

भाजपा सरकार द्वारा बनाए नए कृषि कानून के तहत किसानों की जमीनों कारपोरेट के हाथों देने का काम करने जा रही हैं जिससे किसान अपने ही खेत में मजदूर काम करने को मजबूर हो जाए।

कार्यक्रम मुख्य रूप से समाजवादी समर्थक विजय यादव, श्यामबिहारी यादव, अम्बुज त्रिपाठी,सुशील पाण्डेय, संजय कन्नौजिया, दिलीप वर्मा, राहुल यादव,शहजाद अली, नीरज शर्मा,अजय यादव, रामचेत यादव,अभिषेक मौर्या, नीरज पाण्डेय, जैसे सैकड़ो समर्थक सम्मलित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *