Lakhimpur Kheri News:पूर्व मंत्री पर दर्ज मुकदमें से आक्रोश

एन.के.मिश्रा

गोला गोकर्णनाथ (लखीमपुरखीरी)। समाजवादी पार्टी नेता जिला पंचायत सदस्य वारिस अली अंसारी के नेतृत्व में सपाइयों ने राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपकर विगत दिनों जिलापंचायत अध्यक्ष चुनाव के दौरान पूर्वमंत्री पर लिखे गए मुकदमे को निरस्त किए जाने की मांग की।
उपजिलाधिकारी अखिलेश यादव को दिए गए ज्ञापन में वारिस अली ने कहा है कि समाजवादी पार्टी के जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर पार्टी की प्रत्याशी अंजली भार्गव का नामांकन करवाने हेतु जनपद के शीर्ष नेतृत्व के साथ मौजूद था। नामांकन करवाने के लिए लोहिया भवन से निकलकर कलेक्ट्रेट जाते वक्त सपा और भाजपा के समर्थक मौजूद थे। पुलिस की मौजूदगी में अपने-अपने प्रत्याशी के पक्ष में नारेबाजी हो रही थी उक्त स्थल पर भारी संख्या में मीडिया के साथी व प्रशासन के द्वारा वीडियोग्राफी हो रही थी। नामांकन करवाने के बाद सभी लोग वापस आ गए और पूरा नामांकन शांतिपूर्ण संपन्न हुआ ।
शाम को विभिन्न न्यूज़ ग्रुप के माध्यम से संज्ञान में आया कि हिन्दू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी विपिन मिश्रा ने डॉ0 आर०ए० उस्मानी पूर्व विधायक व पूर्व मंत्री पर जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। ऐसी कोई घटना से उस्मानी का कोई सरोकार नहीं रहा है।
उपरोक्त घटना सिर्फ जिला पंचायत चुनाव को प्रभावित करने के लिए और पार्टी की छवि धूमिल करने के लिए दूषित मन्तव्य से साजिश करते हुए विगत 28 जून को मुकदमा दर्ज कराया गया जो कि महज चुनावी स्टंट है।
ज्ञापन के माध्यम से सपाइयों ने मांग की है कि तत्काल उस्मानी पर दर्ज मुकदमे की जांच कराकर झूठे मुकदमे को निरस्त किया जाए।
इस मौके पर लियाकत हुसैन, जहीर खां, हबीब अहमद, रईस अख्तर, मो0 इसराइल आदि सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *