Gonda News:दिव्यांग बच्चों के खेलकूद कार्यक्रम में पहुंचे पुलिस अधीक्षक, बच्चों को मेडल पहनाकर किया सम्मानित

दिव्यांग बच्चों के खेलकूद कार्यक्रम में पहुंचे पुलिस अधीक्षक
उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों को मेडल पहनाकर किया सम्मानित
राम नरायन जायसवाल की रिपोर्ट
गोण्डा।विश्व दिव्यांग दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने रिजर्व पुलिस लाइन प्रांगण में आयोजित एकेडमिक स्पोर्ट एवं कल्चर मीट कार्यक्रम में  पहुंचकर कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले दिव्यांग बच्चो का उत्साहवर्धन किया।
कार्यक्रम के आयोजको ने सर्वप्रथम पुलिस अधीक्षक को माँ सरस्वती की प्रतिमा भेंटकर उन्हे सम्मानित किया। तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक ने प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वालें बच्चों से वार्ता कर उनका परिचय प्राप्त किया तथा प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले दिव्यांग बच्चों को मेडल पहनाकर सम्मानित किया एवं रुपये 5000/- के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया। दिव्यांग बच्चें अपने बीच पुलिस अधीक्षक को पाकर काफी उत्साहित हुए। पुलिस अधीक्षक ने प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले बच्चों व उनके अभिभावकों एवं आयोजकगणों की सराहना करते हुए उन्हे आगे भी इस तरह के कार्यक्रमों को कराने एवं बच्चो को प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित किया तथा बच्चों की हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया।
कार्यक्रम के दौरान प्रतिसार निरीक्षक पुलिस लाइन,पुलिस अधीक्षक के जनसंपर्क अधिकारी व प्रतियोगिता के आयोजकगण, बच्चे एवं उनके अभिभावक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *