Gonda Colonelganj News: पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली का औचक निरीक्षण कर बेंच पर बैठ कर मेस का भोजन किया अच्छी मेस व अच्छा भोजन होने पर मेस इंचार्ज को किया सम्मानित

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज(गोंडा)। नवागत पुलिस अधीक्षक ने करनैलगंज कोतवाली की मेस में सिपाहियों के भोजन करने वाली बेंच पर बैठ कर मेस का भोजन किया। जिले की सबसे अच्छी मेस व अच्छा भोजन होने पर मेस इंचार्ज को सम्मानित कर नगद पुरस्कार दिया।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने शुक्रवार की देर शाम कोतवाली करनैलगंज का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के साथ ही एसपी ने करनैलगंज बाजार में पैदल गश्त करने के साथ-साथ व्यापारियों से पुलिस व्यवस्था की जानकारी ली।

इसके अलावा नगर के व्यापारियों की दुकानों में सीसीटीवी कैमरे को चेक किया और व्यापारियों को सीसीटीवी कैमरा लगवाने के लिए कहा। एसपी ने कोतवाली का गहन निरीक्षण किया। जिसमे थाना कार्यालय के अपराध रजिस्टर, बीट सूचना रजिस्टर, मालखाना, मेस, बैरक आदि का निरीक्षण कर थाना परिसर की साफ-सफाई व लंबित विवेचनाओं के साथ प्रार्थना पत्रो का अतिशीघ्र निस्तारण के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।  हत्या, बलवा, एससी एसटी, आदि के प्रकरणों व सम्पत्ति, भूमि विवाद के प्रार्थना पत्रो का तत्काल निस्तारण, महिला संबंधी मामलों पर शीघ्र कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया। तथा पुलिस कर्मियों को मॉस्क व सेनेटाइजर का प्रयोग करते हुए सतर्कता पूर्वक ड्यूटी करने एवं कोरोना वायरस से बचाव के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। थाने पर आने वाले आगन्तुको की समस्याओं के त्वरित निस्तारण से संबंधित निर्देश दिया। इस मौके पर सीओ मुन्ना उपाध्याय, कोतवाल राजनाथ सिंह, चौकी प्रभारी रणजीत यादव, एसएसआई विनय यादव, नागेश्वरनाथ पटेल, बृजेश गुप्ता सहित कोतवाली के सभी अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *