Gonda Colonelganj News: किसानों के आंदोलन का समर्थन करते हुए समाजवादी पार्टी द्वारा किसान बिल के विरोध में पूर्व विधायक बैजनाथ दुबे ने प्रदर्शन कर सौपा ज्ञापन

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज(गोंडा)। किसानों के आंदोलन का समर्थन करते हुए समाजवादी पार्टी द्वारा किसान बिल के विरोध में ट्रैक्टर रैली एवं तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन करने की घोषणा के बाद प्रशासन हरकत में आ गया। एसडीएम ने तहसील में प्रदर्शन या ट्रैक्टर रैली निकालने के लिए अनुमति नहीं दी और रैली व प्रदर्शन को अवैधानिक करार देते हुए रोक लगा दिया।
मंगलवार को करनैलगंज तहसील मुख्यालय पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं व नेताओं को आने से रोका गया। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष फहीम अहमद पप्पू व करनैलगंज के पूर्व चेयरमैन समीम अच्छन को उनके घर पर ही नजरबंद कर दिया गया। उनके बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई। घर के सामने भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। इसी तरह भभुआ में पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह के आवास पर भी भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया।
दोपहर बाद तहसील में पहुंचे पूर्व विधायक बैजनाथ दुबे अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ उन्होंने शांतिपूर्ण तरीके से अपना ज्ञापन दिया और वापस चले गए। मैजापुर चीनी मिल पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन हुआ जिसकी अगुवाई पूर्व विधायक बैजनाथ दुबे ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *