Gonda Gaur:a Chauki News: बभनजोत ब्लाक मुख्य गेट पर लगे ताले को तुडवा एसडीएम व एडीएम ने स्वयं ले जाकर सपा प्रत्याशी माया यादव का नामांकन पत्र दाखिल करवाया

चिन्टू खान

गौरा चौकी, गोंडा।विकासखंड बभनजोत में गुरुवार को क्षेत्र पंचायत प्रमुख के पद के लिए जहां भाजपा के वर्तमान विधायक प्रभात वर्मा के छोटे भाई की पत्नी मधुलिका पटेल भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र को दाखिल किया तो वहीं समाजवादी पार्टी के समर्थित प्रत्याशी व पूर्व ब्लाक प्रमुख माया ने पूर्व विधायक राम प्रताप सिंह के समर्थन से चुनावी मैदान में नामांकन पत्र दाखिल किया है।

सुबह नामांकन पत्र दाखिले से पूर्व भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक की तरफ जाने वाले रास्तों पर घेराबंदी कर जाम लगा दिए तथा नारेबाजी करने लगे इस दौरान समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी का नामांकन घंटो तक बाधित रहा सपा के तरफ से भी कार्यकर्ताओं की भीड़ इकट्ठा होने लगी जिससे वहां पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने नियंत्रण में कर इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दिया तो जनपद में हड़कंप मच गया और कुछ देर बाद ही एसडीएम मनकापुर क्षेत्राधिकारी मनकापुर सपा के पूर्व विधायक राम प्रताप सिंह से वार्ता किये और भारी पुलिस बल के साथ पुलिस घेरे में लेकर सपा प्रत्याशी का नामांकन पत्र दाखिल कराने के लिए ब्लॉक मुख्यालय की तरफ चल दिए।

ब्लॉक मुख्यालय पर पहुंचने पर मुख्य गेट में ताला लगा हुआ था जिससे फिर सपा प्रत्याशी का नामांकन पत्र दाखिल नहीं हो पा रहा था। सूचना पर पहुंचे एडीएम गोंडा व एडिशनल एसपी गोंडा ने नाराजगी जताते हुए ताले को तुडवा दिया और स्वयं ले जाकर नामांकन पत्र दाखिल करवाया।
एडीएम व एएसपी बभनजोत ब्लाक के मुख्य गेट का ताला तुडवाते

इस दौरान जनपद के कई थानों की पुलिस पीएससी मौजूद रही। जिससे नामांकन प्रक्रिया सकुशल संपन्न हो गई।एआरओ मुकुल तिवारी ने बताया कि क्षेत्र पंचायत प्रमुख के लिए सपा से माया भाजपा से मधुलिका पटेल एवं निर्दलीय उमा देवी ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *