Gonda Gaura News:भाजपा छोड सपा में आये पूर्व प्रमुख ने भाजपा की जन विरोधी नीतिओ के चलते गौरा से चुनाव लडने के दिये संकेत

संजय यादव

मसकनवा(गोंडा) देश व प्रदेश में चल रही भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से किसान, छात्र, नौजवान सहित समाज का हर वर्ग परेशान है। बेरोजगारी व मंहगाई में बेतहाशा वृद्धि से लोगों का जीवन यापन करना दूभर हो गया है।

 

उक्त  बात भाजपा को छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेने वाले विकास खंड छपिया के पूर्व ब्लाक प्रमुख बिंद्रा प्रसाद शुक्ला ने कस्बे में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही। उन्होंने कहा की वर्तमान सरकार हर मुद्दे पर विफल है। परीक्षा के दौरान पेपर लीक होना। परीक्षा के बाद परिणाम घोषित करने में देरी करके सरकार युवाओं का भविष्य दांव पर लगा रही है। पूर्व प्रमुख ने कहा की भाजपा आम जनमानस से जुड़े हुए मुद्दे पर राजनीति न करके धुर्वीकरण की राजनीति कर रही है। गौरा विधान सभा में विकास कार्य न होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा की क्षेत्र की तमाम सड़के जर्जर हैं। चन्रदीपघाट से गौराचौकी मसकनवा चांदनी चौक मार्ग बनने के छ महीने बाद ही जर्जर हो गई। गोदामों पर किसानों को खाद नही मिल पा रही है।

 

पूर्व ब्लाक प्रमुख बिंद्रा प्रसाद शुक्ला ने कहा की सामाजवादी पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में किसानों मजदूरों, छात्रों नौजवानों सहित आम जनमानस के मूलभूत समस्याओं को लेकर संघर्ष कर रहे हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में उन्होंने सामाजवादी पार्टी की प्रदेश में बहुमत से सरकार बनने की बात कही। प्रेस कांफ्रेंस में उनके साथ उनके सुपुत्र पूर्व अध्यक्ष सहकारी गन्ना विकास समिति मनकापुर भी उपस्थिति रहे। इस मौके पर पूर्व प्रमुख के साथ मो0असलम, मो0 अब्दुल अजीज, बब्बू गल्ला, रंजन धर, और जितेंद्र मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *