Gonda News:सरे आम छेड़खानी कर पीडिता के मां-बाप भाभी को मारपीट कर दंंबग युवको ने किया घायल पुलिस ने दर्ज किया एनसीआर

एसपी से मिलकर प्रार्थना पत्र आरोपियों की गिरफ्तारी 

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा।योगी सरकार लाख दावे कर रही बेटी पढाओ बेटी बचाओ का नारा दे रही है लेकिन गोण्डा शहर कोतवाली पुलिस रक्षा बंधन जैसे पवित्र त्यौहार पर जहा एक युवती राखी लेकर निकलती है पडोस के ही पांच युवक जबरिया छेड़खानी करते है विरोध करने पर पिटाई शुरू कर देते है किसी तरीके से घर की तरफ़ युवती भग कर जान बचाने की कोशिश करती है लेकिन मन बढ युवक उसके घर में घुसकर परिजनों की पिटाई कर देते है उसके उपरांत मामला पुलिस में पहुंचता है पीड़िता के लिखी तहरीर पुलिस फाडकर दूसरी तहरीर लेकर  मामूली धाराओं में मुकदमा लिख आरोपियों को खुला संरक्षण दे एक बार फिर से उत्पीड़न शुरू करा दिया है पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से शुक्रवार को मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।  

बताते चले  गोंडा नगर कोतवाली के पथवलिया पोर्टर गंज बाजार रक्षाबंधन के दिन एक लड़की रक्षाबंधन लेकर घर जा रही थी पड़ोस  के एक  लड़के ने लड़की रा से अश्लील हरकत छेड़खानी और दुपट्टा खींचा किसी तरीके से वहां भाग करें घर पर पहुंचकर आप बीती अपने मां-बाप को बताया कि गांव के एक  लड़के ने अश्लील हरकत  हमारे साथ की  किसी  तरीके जान बचाकर भागी हूं। 

 आरोपी मनबढ युवक पांच लोगों के साथ पीड़िता के घर पहुचकर  मां , पिता और उसकी  भाभी को लाठी डंडे से पिटाई की मां गंभीर रूप से घायल हो गई 108 एंबुलेंस लादकर जिला अस्पताल भर्ती कराया गया सर में गंभीर चोट आई सिटी स्कैन कराया गया। पीड़ित लड़की ने बताया  जिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया तीन दिन के बाद हालत सीरियस होने पर एम्बुलेंस से लखनऊ केजीएमसी भेजा गया  जहां  इलाज चल रहा था ।

उसी बीच पिताजी को और हमारी भाभी को आरोपियों धमकाया घर चढ़ाकर लाठी डंडे से  पिटाई की थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए दिया तो वहां थाने की पुलिस ने तहरीर  को फाड़ दिया दूसरी तहरीर लिखवाया मामूली धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया ।

पीड़िता परिवार के साथ एसपी कार्यालय पहुंच मिलकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग गांव के प्रधान प्रतिनिधि भुनेश्वर दुबे ने मीडिया से बात करते हुए  बताया कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ भाजपा सरकार के नारा देने वाले बहन बेटियां सुरक्षित नहीं गांव में बहन बेटियों की इज्जत सुरक्षित नहीं कुछ अराजक तत्वों के लड़के आए दिन छेड़खानी और मारपीट करते हैं। 

आरोप है कि नगर कोतवाली कि पुलिस पंजाब नेशनल बैंक हरिपुर बैंक के ड्यूटी ना कर सामने चाय की होटल पर बैठकर एप्लीकेशन लेकर निपटारा कर लेती है और पैसे लेकर मामले का निपटारा कर दिया जाता है ना थाने पर न चौकी पर लोग जा पाते हैं।

मुंह मांगा पैसा न  देने पर उल्टा मुकदमा लिखने की धमकी देती है पुलिस पीड़ित को न्याय नहीं मिला तो पीड़ित परिवार लेकर डीएम कार्यालय पर धरना दिया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *