Gonda News:प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर विकास पुस्तिका का विमोचन कर दर्जा प्राप्त मंत्री ने गिनाई उपलब्धियां

प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर जनपद में मुख्य कार्यक्रम जिला पंचायत सभागार एवं प्रांगण में हुआ संपन्न*

सूचना विभाग सहित विभिन्न विभागों की कल्याणकारी योजनाओं से संबंधित प्रदर्शनी का उद्घाटन

प्रदेश सरकार सभी वर्गों के लिए कार्य कर रही है चेयरमैन

शासकीय योजनाओं का लाभ बिना बिचौलिए के सीधा लाभार्थियों को मिल रहा है चेयरमैन
राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर शुक्रवार को जनपद में मुख्य कार्यक्रम जिला पंचायत सभागार एवं प्रांगण में संपन्न हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश के चेयरमैन, उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण एवं श्रम विकास सहकारी संघ लिमिटेड वीरेंद्र कुमार तिवारी रहे। मुख्यअतिथि ने प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर सूचना विभाग द्वारा तैयार की गई विकास पुस्तिका का विमोचन किया। इस अवसर पर उन्होंने प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर सूचना विभाग सहित विभिन्न विभागों की कल्याणकारी योजनाओं से संबंधित प्रदर्शनी का उद्घाटन किया।
इस अवसर पर उन्होंने आयोजित समारोह में अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश सरकार सभी वर्गों के लिए कार्य कर रही है। शासकीय योजनाओं का लाभ बिना बिचौलिए के सीधा लाभार्थियों को मिल रहा है। केंद्र व प्रदेश सरकार गरीबो,नौजवानों तथा किसानों के उत्थान के लिए उन्हें विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित करने का कार्य कर रही है। विगत 4 वर्षों में प्रदेश सरकार ने विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से आमजन के लिए उल्लेखनीय कार्य किए हैं। प्रदेश सरकार के सेवा व सुशासन के 4 वर्ष में प्रदेश को विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत देश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है। चेयरमैन ने आयोजित प्रदर्शनी की सराहना की। इस अवसर पर विभिन्न लाभार्थी परक योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र तथा दिव्यांग जनों को ट्राई साइकिल का वितरण भी किया गया।
समारोह में क्षेत्रीय अध्यक्ष अवध क्षेत्र शेष नारायण मिश्र, जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण तिवारी, सांसद प्रतिनिधि संजीव सिंह सहित अन्य माननीय जनप्रतिनिधियों ने संबोधित करते हुए विगत 4 वर्षों में सरकार द्वारा संचालित की गई विभिन्न योजनाओ एवं उपलब्धियों पर विस्तृत प्रकाश डाला।

इस अवसर पर विधायक गोंडा सदर प्रतीक भूषण सिंह, गौरा प्रभात कुमार वर्मा, कटरा बाजार बावन सिंह, मेहनौन विनय कुमार द्विवेदी, क्षेत्रीय अध्यक्ष अवध क्षेत्र शेष नारायण मिश्र, अध्यक्ष, सूर्य नारायण तिवारी, सांसद प्रतिनिधि कैसरगंज,संजीव सिंह, गोंडा सांसद प्रतिनिधि रमाशंकर मिश्र, पूर्व जिला अध्यक्ष इकबाल बहादुर तिवारी, उपाध्यक्ष जशवंत लाल सोनकर, पूर्व ब्लाक प्रमुख बाबूराम यादव, जिलाधिकारी मार्कंडेय शाही, पुलिस अधीक्षक, सीडीओ, एडीएम,सिटी मजिस्ट्रेट सहित अन्य अधिकारी गण उपस्थित रहे।

अखिलश यादव विक्षिप्त बाप की कमाई के बल पांच साल रहे मुख्यमंत्री

गोण्डा। जुबानी जंग में सहकारी संघ चेयरमैन का बयान सपा मुखिया को बताया मानसिक विक्षिप्त अखिलेश यादव तनावग्रस्त हो चुके वीरेंद्र तिवारी ने कहा पिता के मेहनत की कमाई 5 साल में उड़ाई सपा सरकार में भ्रष्टाचार, अपराध चरम पर गोंडा में भाजपा के चार साल बेमिसाल कार्य क्रम में पहुंचे थे वीरेंद्र तिवारी सरकार के 4 साल पर उपलब्धियों का बखान सरकार की पुस्तिका का किया विमोचन कार्यक्रम में जिले भर के अधिकारी एवं भाजपा के जन प्रतिनिधि रहे मौजूद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *