Lakhimpur- Kheri-News:पत्नी को बिदा कराने ससुराल गया युवक लापता पिता ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

एन.के.मिश्रा

धौरहरा, लखीमपुर खीरी। कोतवाली क्षेत्र के गाँव कफारा का एक युवक छह दिन पूर्व घर से अपनी पत्नी को विदा कराने ससुराल गया था ।जब वह नहीं लौटा तो उसके पिता ने ससुराल वालों से जानकारी की जिसका जबाब गोलमाल सुन कर पिता ने ससुराल वालों पर बेटे की हत्या कर गायब करने का आरोप लगाया है ।

कोतवाली क्षेत्र के गाँव कफारा निवासी कौशल (30) 14 सितम्बर को निघासन थाना क्षेत्र के दुलही गाँव अपनी ससुराल पत्नी को विदा कराने गया था ।युवक के पिता बेचे लाल के मुताबिक कौशल का ससुर मंजनू धोबी निवासी दुलही थाना निघासन रक्षाबंधन में कौशल की पत्नी ले गया था तब से विदा नहीं कर रहा था  । कौशल पत्नी को लेने के लिए 14 सितम्बर को दुलही अपनी ससुराल गया रात वही रूका भी था । युवक के पिता बेचे लाल के मुताबिक जब कौशल घर नहीं लौटा तो उसकी जानकारी करने के लिए कौशल के ससुर मंजनू से पूछा तो उन्होंने बहाने बाजी की और कौशल के घर से जाने की बात बताई  ।

युवक के पिता ने ढखेरवा पुलिस चौकी में प्रार्थना पत्र देकर ससुराल वालों पर बेटे की हत्या कर गायब करने का आरोप लगाया है । ढखेरवा चौकी इंचार्ज लाल बहादुर मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *