Gonda Colonelganj News:नगर पालिका ने स्वच्छता मिशन में तीसवां स्थान हासिल किया,चार वार्डों की जन जागरूकता गोष्टी कार्यक्रम का आयोजन

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज(गोंडा)। करनैलगंज नगर पालिका ने स्वच्छता मिशन में तीसवां स्थान हासिल किया है। नगर के ईदगाह के मैदान में स्वच्छ भारत मिशन नगरीय के अंतर्गत स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 में उत्कृष्ट स्थान  प्राप्त किए जाने के बाद ठोस अपशिष्ट प्रबंधन विषय पर चार वार्डों की जन जागरूकता गोष्टी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता अधिशासी अधिकारी राजीव रंजन सिंह व संचालन आशीष कुमार सिंह ने किया।

अधिशासी अधिकारी व अवर अभियंता के साथ साथ अन्य  लोगों ने नगर वासियों को संबोधित करते हुए साफ सफाई हेतु जागरूक करते हुए लोगों से नगर को स्वच्छ बनाये रखने की अपील भी की और कहा कि जैसा कि इस पर नगर पालिका करनैलगंज ने पूरे प्रदेश में साफ सफाई में तीसवीं रैंक हासिल की है। जिससे करनैलगंज का नाम रौशन हुआ है। नगर के लोग यदि पूरी तरह से सहयोग करेंगे तो पहली रैंक भी हासिल की जा सकती है।

जिससे करनैलगंज नपाप के साथ ही जनता का भी नाम रोशन होगा।साथ ही गीला व सूखा कचरा अलग अलग डालने पर विशेष बल दिया। इस मौके पर चारों वार्डों के सभासद, नामित सभासद तथा वार्ड के मौलाना अकील अहमद, मोहम्मद आरिफ बबलू व नपाप कर्मचारी पशुपति सिंह, मुरारी, फारूक अहमद व वार्ड की अधिकतर महिलायें मौजूद रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *