Gonda Gaura Chauki News:तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने नाबालिग साइकिल सवार को पीछे से रौदा मौत

चिन्टू खान

गौरा चौकी ,गोण्डा। खोडारे थाना क्षेत्र के जिगरिया मन्दिर के तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने साईकिल सवार नाबालिग को रौदा मौके पर हुई मौत परिजनो के तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा कराया दर्ज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

रविवार को खोडारे थाना क्षेत्र अंतर्गत जिगरिया मन्दिर के पास सुमित 14 पुत्र सहदेव निवासी सबना साईकिल से आ रहा था इसी बीच तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने रौद दिया जिसके चलते 14 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई।
इस समबन्ध मे सबना गांव निवासी रामजी पुत्र रामप्यारे ने खोड़ारे पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसका भतीजा सुमित पुत्र सहदेव साइकिल से नए नगर चौराहे से घर आ रहा अभी वह जिगरिया मंदिर के पास पहुंचा था कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली उसके ऊपर से रौदते हुए चली गयी ।जिसके चलते मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। जबकि साइकिल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।एस एस आई अनिल मिश्रा ने बताया है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया एवं ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *