Gonda Mankapur News:कोतवाली से चंद कदमों दूरी पर दिन दहाडे घर का ताला तोड़कर लाखों रूपये के बहुमूल्य जेवरात चोरो ने उड़ाये

 

बी.के .ओझा

मनकापुर, गोडा। मनकापुर-झिलाही मार्ग पर स्थित हिन्दू सिंह पुरवा भिटौरा में दिन दहाडे एक मकान का ताला तोडकर लाखों के जेवर व नकदी अज्ञात चोर चुरा कर चंपत हो गए । दिनदहाड़े कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर दुस्साहसिक ढंग से हुई चोरी से इलाके में हड़कंप मच गया है।

कोतवाली मनकापुर के कस्बा क्षेत्र में स्थित बाबूलाल साहू पुत्र भुसैली साहूं का मकान है। इस परिवार का एक मकान मनकापुर गोंडा मार्ग पर कोतवाली से चंद कदम दूरी पर हिंदू सिंह पुरवा गांव में स्थित है साहू का परिवार मनकापुर कस्बे में सब्जी का व्यापार करता है। पीडित परिवार के अनुसार घर के सभी सदस्य दुकान पर थे। बडे लडके को बाराबंकी जाना था तो वह जब कपडा बदलने के लिए दुकान से घर पहुंचा । बाहर से मेन गेट पर लगे ताले को खोला तो दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद आवाज दिया तो अगल बगल के लोग इक्ट्ठा हुए । इस दौरान पीछे से चोर दरवाजा खोल कर नगदी जेवरात लेकर भागने में कामयाब रहे। चोरों ने घर के चार कमरों में रखे बाक्स , आलमारी , बेड को खोल कर उसमें रखे जेवर व नकदी लेकर फरार हो गये। दिन दहाडे हुई मुख्य मार्ग की घटना सुन काफी भीड इक्टठा हो गयी। दिनदहाड़े मुख्य मार्ग पर कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर हुई दससाहसिक चोरी की घटना ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं घटना की सूचना पर डायल 112 पहुंची। इसके बाद कोतवाली पुलिस के एसआई अश्वनीराय भी घटना स्थल पर पहुंचे।वही प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार गौड ने बताया कि फोन से सूचना मिलने के बाद क्षेत्र के एसआई अश्वनीराय को मौके पर भेजा गया है और जांच करायी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *