Gonda Mankapur News:तेल से भरा टैंकर पल्टा चालक खलासी घायल चल रहा है इलाज,तेल की मची लूट

बी.के.ओझा

मनकापुर ,गोण्डा।मनकापुर-बभनान नेशनल हाइवे मार्ग पर डीज़ल भरी एक टैंकर गन्न्ने के ट्राले से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गयी जिसके चलते ड्राइवर व खलासी गंभीर से घायल हो गए है जिन्हे मनकापुर सीएचसी पर भर्ती कराया गया है इस बीच टैंकर से गिर रहे तेल की जैसे लूट मच गयी हो मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर को सुरक्षित कर कब्जे में लिया है ।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात एक तेल से भरा टैंकर गाडी संख्या यूपी 32 EY 2021 गोण्डा से गीता नगर बस्ती जा रहा था तभी मनकापुर मसकनवा नेशनल हाइवे  मार्ग पर निर्मल नगर चौराहा के पास एक गन्ने के ट्राले से टकराकर पलट गया। जिसमे चालक व खलासी गम्भीर रूप से घायल हो गये।घायलों को ग्रामीणों की मदद से  समुदायिक स्वास्थ केंद्र मनकापुर पहुँचाया गया।इस बीच तमाम लोग इकट्ठे होकर गिर रहे तेल की जैसे लूट मचा दी हो, सूचना पर मौके पर पहुची मनकापुर कोतवाली पुलिस व  फायर ब्रिगेड ने टैंकर को को कब्जे में सुरक्षात्मक उपकरण के सहारे दुर्घटना होने से बचाया है।  

मनकापुर कोतवाली पुलिस ने बताया है कि  टैंकर चालक संतोष कुमार सोनी निवासी रानी बाजार गोंडा और खलासी श्याम बिहारी पांडे नगरा मछली बाजार निवासी जो दोनों घायल हो गये जहां पर ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। हालात सामान्य बतायी जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *