Gonda News:चलती कार का गेट एकाएक सड़क पर खुलने के चलते बाइक सवार भाई बहनों को ट्रक ने रौंदा,दो की मौत

संजय यादव

गोण्डा।मसकनवां -गौराचौकी मार्ग पर मसकनवां कस्बे में स्थित पुरानी सब्जी मंडी में बाइक सवार को ट्रक ने रौदा भाई बहन की मौके पर मौत एक गंभीर जिला अस्पताल के लिए रिफर किया गया है।

बताते चले कि छपिया थाना क्षेत्र के मसकनवां कस्बे में स्थित पुरानी सब्जी मंडी राधे बिजुली वाले के सामने मोरंग लदी ट्रक गाड़ी संख्या यूपी 51AT 3840 जो गौराचौकी की ओर जा रही थी इसी बीच एक कार गौराचौकी की ओर से आ रही थी जिसका टेम्परेरी नम्बर TCN UP53 04404 का फाटक एकाएक खुलने से पीछे से आ रहे बाइक सवार गाड़ी नम्बर GJ05 PL8397 छपिया थाना क्षेत्र के मनसूखपुर निवासी फोटेन्द्र सिंह 23 अपने दो बहिनों सहित कार के फाटक से टकराने के बाद सीधे सामने से आ रही ट्रक के नीचे आने के चलते ट्रक ने रौद दिया जिसके चलते फोटेन्द्र सिंह व उनकी बहन अंजू सिंह 16 की मौके पर ही मौत हो गयी है। एक बहन गम्भीर रूप से घायल होने पर लोगों ने तत्काल छपिया सीएचसी पर पहुचाया था जहां पर डाक्टरों ने हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया है।


सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी छपिया राकेश सिंह व चौकी प्रभारी मसकनवां अरुण कुमार राय ने बताया है कि ट्रक व कार के चालक गाड़ी छोड़ मौके से फरार होने में सफल रहे दोनों गाड़ियों को कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *