Gonda Mankapur News: झिलाही-मनकापुर मार्ग पर ट्रक पर गिरा यूकेलिप्टस का पेड़ बडा हादसा होते-होते बचा घंटो बाधित रहा आवागमन

बी.के.ओझा

मनकापुर ,गोण्डा । झिलाही -मनकापुर मार्ग पर   शाम को अचानक यूकेलिप्टस का पेड़ ट्रक के ऊपर जा गिरा जिससे बहुत बडा  हादसा होते होते बचा है जिससे रास्ता बाधित हो गया ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने रास्ते से यूकेलिप्टस का पेड़ काटकर हटवाया उसके उपरांत घंटो बाद आवागमन चालू हो सका है। 

 बताते चलें कि मनकापुर झिलाही मार्ग पर  ग्राम पंचायत बंजरिया के झिलाही मार्केट के पूरब तरफ मस्जिद के सामने गोंडा मनकापुर मार्ग पर गुजर रहे  एक  ट्रक पर  यूकेलिप्टस का विशालकाय पेड़ गिरा जिससे रास्ता  बंद हो गया ।गोंडा मनकापुर आने जाने वाले  वाहनों  का दोनों तरफ तांता लग गया कड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग की टीम ने पीडब्ल्यूडी में लगे पेड़ को काटकर मार्ग बहाल करवाया वहीं पर टिकरी रेंज  के बन दरोगा आज्ञाराम मौर्य ने बताया की एक यूकेलिप्टस का विशालकाय पेड़ ट्रक पर  जा गिरा था ग्रामीणों की सूचना पर बन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर पेड़ को हटवाया है जिसके चलते घंटों जाम की स्थिति बनी रही है। उसके उपरांत आवागमन चालू हो सका है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *