Gonda Nawabganj News: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक जिलाध्यक्ष सूर्य नरायन तिवारी की अध्यक्षता में

पंं. श्याम त्रिपाठी

.नवाबगंज (गोंडा) कस्बे के नगर पालिका मैरिज हाल में भारतीय जनता पार्टी नें त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक जिलाध्यक्ष सूर्य नरायन तिवारी की अध्यक्षता में की गई ।जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री मौजूद रहे।बैठक में कार्यकर्ताओं के साथ पंचायत चुनाव को लेकर समीक्षा की गई।

इस दौरान मंत्री ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पंचायत चुनाव देश के लोकतंत्र की बहुत महत्वपूर्ण कड़ी है।आगामी चुनाव के दृष्टि से यह बहुत महत्वपूर्ण है। वर्तमान में केंद्र व राज्य में भाजपा की सरकार है। सरकार के द्वारा किए गए जन कल्याणकारी योजनाओं से जनता को सीधा लाभ मिला है। गांवों में भाजपा की लोकप्रियता पहले से और बढ़ी है।

गांव में और अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए पंचायत चुनाव में कार्यकर्ताओं की हिस्सेदारी महत्वपूर्ण हो जाती है। जिलाध्यक्ष सूर्य नरायन तिवारी ने कहा कि पार्टी ने हर गांव में बूथ प्रभारी की नियुक्ति की है।वे अपने गाँव में जाकर लोगों को पार्टी की नीतियों से अवगत कराए तथा बीएलओ के साथ मिलकर अट्ठारह वर्ष पूर्ण कर चुके युवाओं का नाम मतदाता सूची में शामिल कराए तथा जिन लोगों का नाम किसी कारण छूट गया है उनका नाम शामिल कराए। चुनाव प्रभारी जनार्दन तिवारी ने कहा कि प्रत्येक गाँव से साफ व स्वच्छ छवि के लोग जिनकी नजर में जाति धर्म से बढ़ कर गाँव का विकास मुख्य हो, ऐसे व्यक्ति को हमे समाज से निकाल कर लाना है ।

कार्यक्रम में हरिओम सिंह, एडीओ पंचायत रवि प्रकाश मिश्रा, वेद प्रकाश दूवे पीआरओ, गिंडू सिंह, विनोद तिवारी, सुधीर तिवारी, रवि श्रीवास्तव, मंडल अध्यक्ष पिंकू सिंह, बालापुर प्रधान रिषू श्रीवास्तव, अनिल सिंह, परमहंस सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *