Gonda News:प्रदेश में लूट घसोट से जनता उब चूकी है प्रदेश में इमरजेन्सी जैसी हालात:प्रदीप तिवारी

प्रदीप कुमार शुक्ल
गोण्डा। राष्ट्रीय अध्यक्ष समाज वादी  लोहिया वाहिनी प्रदीप तिवारी ने मेहनौन विधान में कार्य कर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में इमरजेन्सी जैसी हालात है।
राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री तिवारी ने उपस्थित जन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा की मौजूदा सरकार ने केवल महंगाई और बेरोजगारी को बढ़ाने के साथ भ्रष्टाचार का पोषण किया है आज प्रदेश में हर जगह जनता को लूटने का काम किया जा रहा है, सरकारी विभागों में बिना घूस लिए कोई कर्मचारी जनता का काम नही करता शिकायतों पर कार्यवाही के नाम पर केवल जनता का उत्पीड़न किया जाता है, भाजपा की सरकार के अब जनता ऊब चुकी है प्रदेश में इमरजेन्सी जैसी हालात है।  इसलिए बाइस में साइकिल के स्वागत की तैयारी अभी से आओ चलें बूथ के पास चौपाल करें कार्यक्रम लोहिया वाहिनी की तरफ से चलाई जा रही है। उन्होंने अपने सम्बोधन में जनता से आगामी चुनाव में अखिलेश यादव की सरकार बनाने के लिए समर्थन की अपील की है।
समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी के आगमन पर विधान सभा मेहनवन की पूर्व विधायक नन्दिता शुक्ला व उनके बेटे राहुल शुक्ला ने भव्य स्वागत किया इस मौके पर जनपद के दिग्गज सपा नेता पूर्व विधायक राम प्रताप सिंह, सूरज सिंह, पूर्व विधायक बैजनाथ दूबे समाजवादी पार्टी आनन्द स्वरूप उर्फ़ पप्पू यादव राज श्री चौधरी आनन्द शुक्ला मोहम्मद अफजल खान धर्म पाल कश्यप महफूज खान आलम त्रिवेणी मिश्रा मसूद आलम खां सहित प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *