Gonda News: किसानों का आंदोलन हाथरस की तरह माओवादियों के हाथ: स्वतंत्र देव सिंह

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष  ने कहा की किसानों का आंदोलन हाथरस की तरह  माओवादियों के हाथ 


AK- 47 लेकर चलने वाले गुंडे- बदमाशों पर चलता है योगी का बुलडोजर के कोई पंजाब में छुपा बैठा कोई जेल में 

चौरी चौराहे पर किसान मण्डलीय सम्मेलन में जुटे चारो जिले के लोग किसानों को कृषि बिल की दी जानकारी 

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। सरदार पटेल  सेवा संस्थान के लोकार्पण सहित मण्डलीय किसान सम्मेलन में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा हाथरस कांड के लोग किसान आन्दोलन में कूद पडे है नक्सलवाद 370 धारा हटाने की बात हो रही राष्ट्रीय नेतृत्व किसान की बात पर चर्चा कर रहा कृषि मंत्री और पीयूष गोयल वार्ता  कर रहे बिल में गड़बड़ है तो बात से समाधान करिए किसान बिल में कहीं से कोई गड़बड़ नही है। 

15 साल के सपा बसपा सरकार में गुंडा गर्दी भ्रष्टाचार का बोलबाला था।  A K-47 लेकर चलने वाले गुंडे बदमाशो पर योगी का बुलडोजर चल रहा उनकी संपत्तिया कुर्क की जा रही कोई  पंजाब में छुपा बैठा है या तो जेल में उन्होंने कहा कांग्रेसी नम्बर एक के झूठे हैं जिसकी आप कल्पना नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा कि अटल जी के शासन मे हाईवे, नेशनल हाईवे और किसान क्रेडिट कार्ड समेत कई काम हुए।लेकिन कांग्रेसियों ने साइनिंग इंडिया का स्लोगन देकर अटल जी के खिलाफ ऐसा वातावरण बनाया की वे बिस्तर पर सोये और उठ नहीं पाए। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की किसानों का आंदोलन माओवादियों और नक्सलवादियों के हाथ में चला गया है। किसानों को जो भी समस्या है उसके लिए बात करनी चाहिए।उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के घर का कोई सरकारी गाड़ी में नही बैठता।

भाजपा का कृषि बिल के समर्थन मे चौरी चाराहे पर किसान सम्मेलन को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया सम्बोधित

आज उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरियों में एक पैसे रिश्वत नही लग रही युवाओं को रोजगार मिल रहा है। बाकी सरकारों में जातिवाद भ्रष्टाचार होता था यूपी खुशहाली के रास्ते पर बढ़ रहा है।उत्तर प्रदेश राज्य का किसान कही आन्दोलन नही कर रहा। अध्यक्ष ने चारों जिले के मण्डलीय सम्मेलन चौरी चौराहे पर  गोण्डा,बहराइच,श्रावस्ती,बलरामपुर  किसानों को नयी कृषि नीतियों के बारे मे जानकारी दी है चारों जिले के किसानों को अलग अलग बैठाया गया था। 

चारो जनपदो के भाजपा कार्यकर्ताओ को भी सम्बोधित किया है प्रदेश अध्यक्ष भाजपा ने

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि किसान आंदोलन के मंच से कश्मीर में धारा 370 और आतंकवादियों को रिहा किया जाए ये मांग शुरू हो गयी।

चारो जनपदो के भाजपा कार्यकर्ताओ को भी सम्बोधित किया है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *