Gonda News:भाजपा के बूथ विजय अभियान का वर्चुअल संवाद कार्यक्रम सम्पन्न नई सदस्यता अभियान से लगभग डेढ़ करोड़ सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य-नड्डा

राम नरायन जायसवाल

तरबगंज, गोण्डा|भाजपा के बूथ विजय अभियान कार्यक्रम के तहत पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष ने भाजपा संगठन के पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल संवाद किया।स्थानीय विधानसभा के किंधौरा सेक्टर के बूथ संख्या 204 पर आयोजित कार्यक्रम में विधायक प्रेम नारायन पाण्डेय के साथ ही संगठन के पदाधिकारी गण शामिल रहे।

राष्टीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा ने वर्चुवल संवाद के दौरान संबोधित करते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार ने विकास कार्यो में नया कीर्तिमान स्थापित करते हुए पुराने सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।
गुंडागर्दी खत्म करने के साथ जातिवाद परिवारवाद से ऊपर उठकर सब का साथ सब का विकास व सबका विश्वास के सिद्धांत पर कार्य किया है।
उंन्होने कहा बूथ विजय अभियान के पहले चरण में बूथ समिति व पन्ना प्रमुख बनाए जाने का कार्य करना था।
दूसरे चरण में सभी बूथों पर नई सदस्यता अभियान चलाकर लगभग डेढ़ करोड़ नए सदस्य बनाने का लक्ष्य है।इस प्रकार भाजपा के चुनाव अभियान से बूथ से यूथ तक शामिल करना है।
18 वर्ष आयु पूरी कर चुके युवाओं को मतदाता सूची में शामिल कराने के साथ ही विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से उनके घर जाकर पार्टी के पदाधिकारी मुलाकात करेंगे।
कार्यक्रम के उपरांत विधायक प्रेम नारायण पाण्डेय ने बूथ अध्यक्ष के साथ पन्ना प्रमुख का सत्यापन किया।
वर्चुवल संवाद के दौरान विधानसभा प्रभारी प्रेम प्रकाश अग्रहरि,शक्तिकेन्द्र संयोजक बृजेश मिश्रा,दिनेश मिश्रा,मोनू मिश्रा,दीपक मिश्र,प्राण शंकर तिवारी,मंडल महामंत्री आशीष दूबे, संदीप मिश्रा,शिवम सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *