Lakhimpur- Kheri-News-सपा ने वीडियो कंफ्रेंसिंग से किया संवाद

एन.के.मिश्रा

लखीमपुर खीरी।शुक्रवार को समाजवादी नौजवान सभा के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने एक विशेष संवाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया।बैठक की अध्यक्षता जिला मीडिया प्रभारी इंजी०पुष्पेंद्र मौर्या ने की!बैठक को संबोधित करते हुए पुष्पेंद्र मौर्य ने कहां की वर्तमान सरकार हर मुद्दे पर विफल रही है।

किसानों व युवाओं के साथ भारी अन्याय हुआ है।किसानों को गन्ना पेमेंट तो वहीं पर युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। साथ ही जिला प्रभारी आशीष यादव ने कहां वर्तमान सरकार ने हम युवाओं के साथ ही नहीं बल्कि किसान भाइयों गरीबों मजदूरों व्यापारियों के साथ भी धोखा किया है ।वही जिला मीडिया प्रभारी एवं जिला अध्यक्ष अंसार अली ने समाजवादी पार्टी के कुछ बिंदुओं पर चर्चा करते हुए कहां की पार्टी ने युवाओं को तकनीकी रूप से मजबूत करने के लिए लैपटॉप वितरण तथा बेरोजगारी भत्ता देने का काम किया है ।साथ ही लड़कियों की पढ़ाई के लिए कन्या विद्या धन योजना तथा डायल 100 एवं महिलाओं के लिए 108 तथा मरीजों के लिए 102 समाजवादी एंबुलेंस सेवा उत्तर प्रदेश को दी है। पार्टी ने छात्रों के लिए लखनऊ में आईटी हब की शुरुआत की तथा मेदांता जैसे हॉस्पिटल लोहिया बस लोहिया आवास योजना इत्यादि उत्तर प्रदेश के विकास के लिए समाजवादी पार्टी ने शुरू की है।

इस दौरान बैठक में पलिया वि०स०अध्यक्ष प्रवीण यादव निघासन वि०स०अध्यक्ष ओमकार यादव जिला सचिव मो०कामिल  जिला महासचिव शिवेंद्र पांडे विमल मौर्या रविकांत वर्मा अंचल गुप्ता समीर मौर्य प्रभात मौर्या अंकुश गुप्ता बृजेश यादव अखिलेश यादव ओंकार सिंह तबील खान सचिन सिंह नीरज यादव सहित कई सपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *