Lakhimpur- Kheri-News-बिजली विभाग की टीम पर हमला बनाया बंधक

एन.के.मिश्रा

धौरहरा (लखीमपुर-खीरी)। बिजली विभाग के उपकेन्द्र धौरहरा क्षेत्र के अदलीसपुर फीडर के नयागांव में बिजली चोरी की जांच करने गए बिजली विभाग के कर्मचारियों पर गांव के दबंगों ने हमला कर बन्धक बना लिया ।

सूचना पर पहुंचे जेई और एसडीओ से भी दबंगों ने अभद्रता की । बिजली विभाग के लाईनमैन संन्दीप वर्मा ,   नीरज मिश्रा , गिरजेश श्रीवास्तव , अमन श्रीवास्तव अदलीसपुर फीडर के नयागांव में बिजली चोरी की जांच कर रहे थे। जांच में नयागांव निवासी अनुराग दीक्षित के घर बिना बिजली कनेक्शन के चोरी से एसी सहित अन्य बड़े उपकरण चोरी से उपयोग किए जा रहे थे । जिसपर विभाग के कर्मचारियों ने चोरी से डाले गए कनेक्सन को काटने का प्रयास किया ।जिसपर अनुराग दीक्षित , शिवम दीक्षित व अनुपम दीक्षित ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर जांच टीम पर हमला कर उन्हें बन्धक बना लिया।

  टीम में शामिल सभी लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया । उनके पास मौजूद सरकारी कागजात भी फाड़ दिए ।  बन्धक से छूट कर किसी तरह भागी टीम ने अपने उच्च अधिकारियों सहित पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने टीजी 2 संदीप वर्मा  की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। कोतवाल डीपी तिवारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *