Gonda News:प्रेम प्रसंग को लेकर विवाहित भांजी की मामा ने सरेशाम प्रेमी के दरवाजे पर बाँके से ताबड़तोड़ कई वार करके उतारा मौत के घाट

गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस छावनी में तब्दील कर अतिरिक्त फोर्स लगायी गयी

मणिकांंत तिवारी

गोण्डा।कौडिया थाना क्षेत्र के सिसैया गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है रिश्त को तार -तार करते हुए सगे मामा ने अपनी विवाहित भांजी की प्रेमी के दरवाजे पर सरेसाम बाके से काटकर हत्या कर फरार होने में सफल रहा मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है तनाव को देखते हुए पूरे गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि मृतका महिला सोनिया खातून (22)पुत्री नसीब अली सिसैया की शादी गांव में ही हुई थी और उसका प्रेमी भी उसी गांव का है सूत्रों के अनुसार महिला कुछ दिन पूर्व अपने प्रेमी के संग फरार हो गई थी वापस लौटने के बाद अपने घर पर रह रही थी मृतका मंगलवार को सायं लगभग पांच बजे अपने घर से प्रेमी के घर जाकर बैठी थी कहीं से उसके मामा छांगुर पुत्र दोदर को इसकी जानकारी हुई मामा ने धारदार हथियार बांके से प्रेमी के घर पर ही अपनी भांजी की हत्या कर दी।मृतका के शरीर मे गले हाथ व पैर पर बांके से कई वार किया है। चीख पुकार सुनते ही पूरे गांव मर हड़कम्प मच गया।घटना के बाद आरोपी मामा मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया।थाना प्रभारी मनोज सिंह ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

मृतका का मामा छांगुर थाना क्षेत्र के बखरिया गांव का रहने वाला है।गांव में तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।मौके पर थानाध्यक्ष कौड़िया बाजार के साथ क्षेत्राधिकारी करनैलगंज ने घटनास्थल का दौरा किया।

क्षेत्राधिकारी करनैलगंज मुन्ना उपाध्याय ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते महिला की हत्या उसके सगे मामा ने किया है आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहा है जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी शव को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने बताया है विवाहिता की हत्या के मामले जांंच की जा रही है जल्द ही हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जावेगा गांंव मे स्थित सामान्य है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *