Lakhimpur- Kheri-News-योगी से उत्तर प्रदेश की सरकार नहीं संभल रही है:शौकत अली

आमिर रज़ा बने ऑल इंडिया मजलिस- ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन के  जिलाध्यक्ष

एन.के.मिश्रा

लखीमपुर खीरी।थाना ईसानगर के ग्राम पकरिया की दलित किशोरी के परिजनों को नौकरी और कम से कम 50 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाए। यह बात ऑल इंडिया मजलिस- ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने शहर के ऑकेजन मैरिज हाल में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के  होने वाली घटनाओं को भी दो पैमाने से देखा जा रहा है। अगर अपर क्लास के लोगों या उनके परिजनों के साथ कोई घटना होती है, तो उसे नौकरी और मुआवजे के रूप में करोड़ों रुपया दे दिया जाता है। वही दलित किशोरी के साथ जो घटना हुई है उनके परिजनों से सरकार का कोई भी नुमाइंदा अभी तक मिलने नहीं गया। जो प्रदेश सरकार के दोहरे चरित्र को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि मल योगी आदित्यनाथ  से प्रदेश नहीं संभल रहा है। प्रदेश में अपराध इस बात का सुबूत है कि अपराधी आज भी भाजपा के संरक्षण में खुलेआम घूम रहे हैं। कार्यक्रम के दौरान लखीमपुर से आमिर रज़ा को लखीमपुर के जिला अध्यक्ष के नाम की घोषणा की।

वहीं यूथ संगठन की कमान शोएब गाजी के हाथों में दी गई। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि की हैसियत से प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य मोहम्मद सलमान, सीतापुर जिले के यूथ संगठन के शोएब गाजी, नजमुल हसन सिद्दीकी, हुजैफा, मोहम्मद तौकीर जुल्फिकार हैदरी, अरमान खान जावेद खान हुजैफा आदि लोग शामिल हुए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *