Gonda News:संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत परिजनों ने गैर संप्रदाय पर लगाया हत्या का आरोप गांव में भारी पुलिस बल तैनात

पुलिस अधीक्षक ने गांव का दौरा कर जल्द मामले की खुलासे का किया दावा 

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। अपने ही घर में लहूलुहान परिस्थिति में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वही पिता ने गैर समुदाय के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है, शव के पास से शराब की बोतल व पान मसाले के पैकेट भी मिले हैं सूचना मिलते ही फोरेंसिक जांच टीम सहित पुलिस अधीक्षक ने मामलें का जल्द खुलासे की बात कही है मामला दो समुदायों का होने के चलते भारी पुलिस बल गांव में लगाया   गया है। 

मामला तरबगंज थाना क्षेत्र के टकटोना रानीपुर गांव का है। जहां रविवार की रात अपने ही घर में 28 वर्षीय युवक राम बाबू उर्फ लाले की पीट-पीट कर  हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो मां की सूचना पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम जांच में जुट गई। वहीं पिता किशोरी का आरोप है कि उसके बेटे लाले पर गांव के ही गैर समुदाय के लोगों ने दो वर्ष पहले लड़की को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा पंजीकृत कराया था। जिसमें उसके बेटे की गिरफ्तारी भी हुई थी। जमानत पर छूटने के बाद वह बाहर रहकर मेहनत मजदूरी करने लगा था। अभी पिछले हफ्ते ही वह घर वापस आया था और रविवार की रात आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। वहीं ज्ञात हुआ है कि युवक ने पिछले दिनों अपना डीजे बेंचा था और उसका पैसा बैंक खाते में जमा किया था। पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है। 

पुलिस  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामला अलग -अलग समुदाय के होने को लेकर गांव में भारी पुलिस बल लगाया गांव है। पुलिस के अनुसार मौके पर स्थित सामान्य है। घटनास्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार व पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने घटना के जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *