Gonda News :लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी पर हुई युवक की हत्या

सनसनीखेज हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी पर हुई हत्या

राम नरायन जायसवाल की रिपोर्ट

 

गोण्डा।युवक की हत्या का महज 22 घन्टो में खुलासा कर पुलिस ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले दो अभियुक्तों को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

बीते शुक्रवार की सुबह स्थानीय थानाक्षेत्र के मरगूब पुर निवासी लगभग 25 वर्षीय युवक रोहित पाण्डेय का रक्त रंजित शव गांव के बाहर पाया गया था।
घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया।
मृतक के भाई अजय कुमार पांडेय द्वारा थाने में पांच नामजद व कुछ अज्ञात के खिलाफ हत्या करने की तहरीर दी गयी थी।सनसनीखेज वारदात का संज्ञान लेते हुए एसपी संतोष कुमार मिश्र ने खुलासे के लिए स्वाट सर्विलांस सहित पांच टीमें लगाई थी।
जिसके तहत थाना उमरीबेगमगंज पुलिस व स्वाट सर्विलांस की टीम ने घटना का खुलासा करते हुए महज 22 घंटे में वारदात को अंजाम देने दो अभियुक्तों रंजीत मिश्रा व गुरुदयाल पासी निवासीगण मरगूब पुर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक ने घटना का खुलासा करने वाली टीम के उत्साहवर्धन के लिए 25 हजार रुपये का नगद पुरुस्कार भी प्रदान किया है।

साली का अश्लील वीडिओ बनाने पर जीजा ने की हत्या

गिरफ्तार अभियुक्तों से पूंछतांछ के दौरान रंजीत मिश्रा ने बताया कि उसकी साली से रोहित पाण्डेय का पूर्व में प्रेम प्रसंग था।लड़की का अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए जबरन शादी का दबाव बना रहा था।जिससे आजिज आकर युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाया।मेला देखने के बहाने ले जाकर शाम को गोली मारकर उसकी हत्या को अंजाम दे दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *