Lakhimpur Kheri News:युवा शक्ति प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड फेंकेगी

 युवा शक्ति प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड फेंकेगी
एन के मिश्रा 
   लखीमपुर खीरी। भाजपा सरकार में युवाओं के लिए किए गए वादे पूरे नही किये जिससे प्रदेश का युवा वर्ग आक्रोशित है।उपरोक्त उद्गार समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव मुन्ना यादव ने स्थानीय लोहिया भवन में आयोजित एक प्रेस वार्ता में व्यक्त किए। उन्होने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने जो जिम्मेदारी मुझे दी है मै उसपे पूरी तरह खरा उतरने का प्रयास करूंगा।
उन्होने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में सरकार बनाने से पहले जो वादे अपने संकल्प पत्र में किये थे वह एक भी वादा पूरा नही किया। नौजवानों को नौकरी के नाम पर और किसानों को अधिक मूल्य देने के नाम पर ठगा गया जिस कारण प्रदेश का युवा वर्ग एवं किसान पूरी तरह से इस सरकार से नाराज है और उनका विश्वास समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी में बढ रहा है और उन्ही से इस प्रदेश के विकास की उम्मीद लगाए है।
उन्होने कहा कि उ0प्र0 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर युवाओं किसानो और छात्रों महिलाओं के अधिकारों की रक्षा की जाएगी। इस सरकार ने केवल जनपदों के नाम बदलने और पुलिस के 100 डायल नम्बर को 112 बदलने का काम किया है।
पत्रकारवार्ता को सम्बोधित करते हुए सपा जिलाध्यक्ष रामपाल सिंह यादव ने कहा कि सपा सरकार बनने पर किसानों, नौजवानों, व्यापारियांे, महिलाओं सभी का सम्मान होगा। उन्होने मुन्ना यादव को युवजन सभा का राष्ट्रीय सचिव बनाने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार प्रकट किया।
पत्रकारवार्ता को सम्बोधित करते हुए पूर्व जिलाध्यक्ष अनुराग पटेल ने कहा कि मुन्ना यादव को राष्ट्रीय सचिव समाजवादी युवजन सभा मनोनीत किए जाने से पार्टी का जनाधार तो मजबूत होगा ही साथ ही युवाओं में भी पार्टी के प्रति नई उर्जा उत्पन्न होगी।
पत्रकारवार्ता में पूर्व मंत्री डा0 आर0ए0 उस्मानी, पूर्व विधायक रामसरन, जिला उपाध्यक्ष अनस रसीद, जिला सचिव पशुपति नाथ शुक्ला, नगर अध्यक्ष फैसल खां, पि0व0प्रकोष्ठ अध्यक्ष अमित वर्मा, युवजन सभा के अध्यक्ष आशीष पटेल, छात्रसभा के अध्यक्ष प्रवीन यादव, यूथ बिग्रड के अध्यक्ष माधुर्य सिंह मधुर, लो0वा0 राष्ट्रीय सचिव संदीप वर्मा, लो0वा0 अध्यक्ष रियाजुल्ला खां, शिक्षक सभा अध्यक्ष रघुवीर सिंह यादव, प्रबुद्ध सभा के अध्यक्ष विनय मिश्रा, सपा के वरिष्ठ नेता विनय यादव, लाल सिंह यादव आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *