Gonda News:एक सप्ताह पूर्व गायब हुए युवक का शव गांव के गन्ने के खेत से बरामद?पुलिस की लापरवाही आई सामने

एक सप्ताह पूर्व गायब हुए युवक का शव गांव के गन्ने के खेत से बरामद 
गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ढूंढने में रही विफल परिजनों में पुलिस के प्रति आक्रोश 
राम नरायन जायसवाल 
गोण्डा। खोडारे थाना क्षेत्र के एक गांव से एक सप्ताह पूर्व गायब हुए युवक का लाश गांव के बगल गन्ने के खेत से बरामद हुई सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक सहित मौके पर  फोरेंसिक टीम डॉग स्क्वायड सहित  एसओजी टीम  मामले की जांच में जुटी हुई है।
फाइल फोटो मृत्यक संदीप उर्फ सचिन
बताते चले खोडारे थाना क्षेत्र के कूकनगर ग्रांट के दत्तडीह निवासी विनोद कुमार  ने 24 अक्टूबर को थाने में यह कहते हुए एक तहरीर दी थी कि हमारा 18 वर्षीय पुत्र संदीप उर्फ सचिन 22 अक्टूबर रात दस बजे घर से कही  गायब हो गया है ।बहुत ढूंढा लेकिन कही कुछ पता नही चल पा रहा है। पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर लिया था।
लेकिन 31 अक्टूबर रविवार को गांव में ही देर शाम  धान की कटाई कर रहे लोगों को बगल गन्ने के खेत दुर्गन्ध आने पर जा कर देखा तो युवक की लाश मिली लोगों ने परिजनों सहित पुलिस को सूचना दी शव बरामद होने के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है।लोगों की माने तो शव सड चुकी थी ऐसा लग रहा था जिस दिन गायब हुआ था उसी दिन उसकी हत्या कर दी गयी थी।
मौके पर रात में पहुंचे प्रभारी निरीक्षक खोड़ारे महेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि शव का चेहरा जानवरों द्वारा क्षत्-विक्षत् कर दिया गया है। परिजनों ने शव की शिनाख्त की
है।
वही पुलिस की पोल भी खुल गयी है परिजनों की माने तो पुलिस का सहयोग गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद भी सहयोगात्मक नही रहा है। ढूंढने के बजाय उल्टे हमीही लोगों से कहती रही की कही पता लग जाय तो बताना।खोडारे पुलिस के प्रति ग्रामीणो में काफी आक्रोश बताया जा रहा है।
सीओ मनकापुर संजय तलवार का बयान 
सीओ मनकापुर संजय तलवार ने बताया है कि  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना के खुलासे हेतु एसओजी, डॉग स्क्वाड, फॉरेंसिक सहित कई टीमें लगाई गई हैं।जल्द से जल्द मामले का खुलासा कर दिया जावेगा।
अपर पुलिस अधीक्षक शिव राज ने बताया है कि  गुमशुदगी के साथ हत्या कर शव ठिकाने लगाने की धारा बढ़ा कर जांच-पड़ताल की जा रही है।
गौरा विधायक प्रभात कुमार वर्मा ने देर रात  पीड़ित परिजनों से मिलकर मामले का जल्द से जल्द खुलासे कराने की बात करते हुए परिजनों को  सांत्वना दी है।
मौके पर पहुंचे गौरा भाजपा  विधायक प्रभात कुमार वर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *