Gonda Motiganj News:टेंट संचालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हत्या की आशंका,क्षेत्राधिकारी मनकापुर घटनास्थल पर पहुंचे

बी.के.ओझा

मोतीगंंज , गोण्डा।बृहस्पतिवार  सुबह थाना क्षेत्र मोतीगंज  के बालपुर सोठिया गांव के पास पानी के हौज में एक लाश औंधे मुंह पानी में डूबी मिली जिसकी सूचना गांव वालों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। 
बृहस्पतिवार को गांव बालपुर सोठिया के एक पानी के हौज में एक शव पड़े होने की सूचना गांव वालों ने पुलिस को दी घटना की सूचना पाते ही मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सोनकर व वरिष्ठ उप निरीक्षक जितेंद्र कुमार यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो लोगों ने   मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के तुर्का डीहा गांव निवासी सुरेश कुमार वर्मा (35) पुत्र गुरजे वर्मा के रूप में की गई है।मृतक के भाई विजय कुमार वर्मा ने बताया कि मेरा भाई टेंट हाउस की दुकान चलाता था और बुधवार  देर सायं मेरा भाई सुरेश कुमार वर्मा मोतीगंज बाजार जाने की बात कहकर घर से बाइक से आया था और देर रात तक  बालपुर गांव में उसके मौत होने की सूचना मिली मृतक के भाई ने बताया कि मेरा भाई बालपुर गांव में अक्सर आया जाया करता था। और गांव के कुछ लोग उसे जान से मारने की धमकी भी दिया करते थे। उसकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है और उसकी हत्या की गई है।
घटना की सूचना पर मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक के अलावा क्षेत्राधिकारी मनकापुर राम भवन यादव भी मौके पर पहुंचे और कुछ लोगों से पूछताछ भी की। तथा घटना की जानकारी लेने के बाद वापस चले आए।
मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी मृतक के जेब से कुछ पैसे व मोबाइल एवं बाइक भी मिली है तथा मृतक के परिजनों के तरफ से  कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *