Gonda Mankapur News:दो माह पूर्व घर से गायब युवक का कंकाल जंगल टिकरी रेंज के आफिस से कुछ दूर पर पेड़ पर टंगा मिला पुलिस जांच में जुटी

बी.के ओझा

गोण्डा। दो माह पहले गायब युवक का कंकाल टिकरी रेंज के आफिस से कुछ दिर पर पेड़ से टगा मिलने से हडकम्प मच गया है मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसक टीम ने पहुंच कर कंकाल  को कब्जे में लेकर जांच शुरू की है।

 बताते चले मंगलवार को मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के टिकरी जंगल में राम गढ रेंज वन विभाग की  आफिस के कुछ दूरी पर घने जंगल में एक पेड़ पर कंकाल देखने के बाद वन टांगिया गाँव के लोगों ने व वन विभाग को बताया वन  विभाग ने परिजनों एवं  पुलिस को सूचना दी कंकाल से कुछ दूरी पर मृतक के कपडे व जुते भी पडे थे उससे लोगों ने चर्चा शुरू की तो पता चला   एक युवक  21 सितम्बर को घर से गायब था जो वजीरगंज थाना क्षेत्र के गौरिया गाँव का रहने वाला है परिजनों मौके पर पहुंचकर कपड़ो व जूतों के आधार पर पहिचाना भी कर ली है।मृतक के भाई राजेश यादव ने बताया है कि यह हमारे भाई जितेन्द्र 36 का कंकाल है। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम व मनकापुर कोतवाली पुलिस जांच में जुटी हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

उक्त मामले में मृतक के भाई हंश राज ने गुमशुदगी दर्ज करा रखी थी। अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने बताया है कि युवक सितम्बर माह में ग़ायब हुआ था जिसका कंकाल आज टिकरी रेंज के घने जंगल में पेड़ से टंगा कंकाल मिला है महेन्द्र कुमार के अनुसार मानसिक रूप से विक्षिप्त था। लेकिन सवाल यह है कि विक्षिप्त व्यक्ति का कंकाल पेड़ पर कैसे पहुंचा।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *