Lakhimpur Kheri News:लापता युवक का चार दिन बाद शव मिलने से हड़कंप

एन .के.मिश्रा

लखीमपुर खीरी। कोतवाली सदर की रामापुर पुलिस चौकी क्षेत्र के धोबहा गांव के पास बुधवार से लापता युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ है। मृतक युवक के शव पर जाहिरा चोट के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि हत्या करने के बाद शव को यहां फेंका गया है। कोतवाली पुलिस ने मृतक युवक के एक दोस्त समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

वही पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार कोतवाली सदर क्षेत्र के गांव गोपालापुर के मजरा दिया त्रिलोक निवासी शिवकुमार का बेटा  रोहित कुमार 22 वर्ष महेवागंज कस्बे की एक प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता था। बुधवार की सुबह रोहित अपनी बाइक से ड्यूटी करने के लिए फैक्ट्री गया था। लेकिन देर शाम तक रोहित घर वापस नहीं लौटा। चिन्तित परिजनों ने रोहित की खोजबीन करनी शुरू कर दी। काफी तलाशने के बाद भी रोहित का कुछ पता न चलने पर उसके पिता शिवकुमार ने कोतवाली सदर पहुंच कर रोहित की गुमशुदगी की तहरीर दी।

इस दौरान शुक्रवार की शाम को धोबहा गांव जाने वाले रास्ते के किनारे झाड़ियों में रोहित का हत्या किया पुलिस को शव बरामद हुआ। मृतक युवक के शव नोंक खसोट के जाहिरा निशान मिले हैं। जिससे साफ पता चलता है कि रोहित की हत्या कर शव वहां फेंका गया है।

पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की पहचान रोहित के रूप में की। पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या कर शव को वहां फेंका गया है।

कोतवाली पुलिस ने सर्विलांस की मदद से कुछ संदिग्धों को ट्रेस कर अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। शहर कोतवाल रामकुमार ने बताया कि मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, मृतक के एक दोस्त समेत तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का अनावरण कर दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *