Gonda Colonelganj News:तेज हवाओ के चलते चूल्हे से निकली चिंगारी के चलते सात घर जलकर खाक,लाखो का नुकसान कडी मशक्कत के बाद आग पर काबू

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज ,गोण्डा । कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के ग्राम मोहम्मदपुर गड़वार में गुरुवार दोपहर में तेज हवाओ के चलते अचानक चूल्हे से निकली चिंगारी के चलते आग लग जाने से सात लोगों का घर जलकर खाक हो गया लाखो की नुकसान सूचना के बाद मौके पर अग्निशमन दल पहुंचा तबतक ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया था। बाद में दमकल से आग को बुझाया गया।

बताया जा रहा है कि गांव के थम्मन सिंह के घर में खाना बन रहा था। तथा तेज हवा चल रही थी। चूल्हे की आग से उठी चिंगारी से आग ने पकड़ लिया और देखते ही देखते सात घरों में आग लग गई। आग ने सभी घरों को जला कर तबाह कर दिया। जिसमें थम्मन सिंह, राम सिंह, खजांची, बचन सिंह, अंकित सिंह, अधारे, समोखन का घर जलकर राख हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर चौकी प्रभारी चचरी बृजेश कुमार गुप्ता ने मय फोर्स पहुंच कर गांव वालों की मदद से आग पर काबू पाया। उसके कुछ समय पश्चात दमकल विभाग भी आ गया। जिससे आग को पूरी तरह से बुझाया गया। मौके पर लेखपाल ज्ञानचंद पांडे ने पहुंच कर आग से नुकसान का आंकलन किया है लाखो के नुकसान की बात कही जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *