Lakhimpur Kheri News:अपहृत युवक के साथ एक अपहरणकर्ता गिरफ्तार दो जंगल का लाभ उठाकर फरार

एन.के.मिश्रा

गोला गोकर्णनाथ (लखीमपुर-खीरी)। थाना कोतवाली गोला पुलिस ने तीन दिन पहले एक युवक का हुए अपहरणकांड का पर्दाफाश कर अपहृत युवक को बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने एक अपहरणकर्ता को मौके से गिरफ्तार किया है जबकि दो घने जंगल का लाभ उठाकर फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार थाना गोला के ग्राम अल्लागंज से विगत 23 मार्च को सुबह आठ बजे शौंच जाते समय मनोज पुत्र स्व० बृज बिहारी का अपहरणकर्ताओं ने बलपूर्वक अपहरण कर लिया था और मोबाइल पर फिरौती की मांग की थी। पुलिस ने अपहरण को चुनौती के रुप में लेकर तलाश चालू की थी।
पुलिस क्षेत्राधिकारी गोला आर.के. वर्मा के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार पांडेय ने पुलिस टीम गठित कर अपहृत युवक को बरामद करने का निर्देश दिया था। पुलिस टीम ने किसान ईंट उधोग अलीगंज रोड के सामने जंगल से अपहृत युवक मनोज कुमार को सकुशल बरामद कर मौके से अपहरणकर्ता ओमप्रकाश निवासी बढईपुरवा थाना खुटार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि प्रमोद कुमार निवासी बसैकापुर थाना मैगलगंज व महेश निवासी अमीरनगर थाना मोहम्मदी जंगल का लाभ उठाकर फरार हो गए।
गौरतलब हो कि मनोज कुमार निवासी अमीरनगर थाना मोहम्मदी जो कि उपचार के लिए अपनी रिशतेदारी में ग्राम अल्लागंज आया था। इससे पहले भी मनोज कुमार का अपहरण दो साल पहले हुआ था। जिसमें दो लाख रुपये फिरौती देकर छूटा था पर मोहम्मदी पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की थी ।इससे बदमाशों के हौसले बुलंद हुए और दुबारा अपहरण कर पांच लाख रुपये फिरौती मांगी थी पर गोला पुलिस ने साहस का परिचय देकर अपहृत युवक को सकुशल बरामद कर लिया। साथ ही अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर खुलासा किया है। जिसमें उप निरीक्षक पुष्पेन्द्र कुमार त्रिपाठी व उनके हमराही जयभारत, सन्नी, गौरव आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *