Gonda Gaura Chauki News:कुश्ती दंगल स्थल से चुरायी गयी बाइक को बरामद कर पुलिस ने दो अभियुक्तों को भेजा जेल

चिन्टू खान

गौरा चौकी ,गोण्डा। दो चोरी के बाइक सहित दो अभियुक्तो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है दोनो आरोपी बस्ती जनपद के परशुराम के बताये जा रहे है। बरामद बाइक कुश्ती दंगल के आयोजन स्थल से चुरायी गयी थी।

बताते चले कि खोडारे थाना क्षेत्र के पिपरा इस्माइल दंगल कुश्ती के आयोजन स्थल से अजय कुमार तिवारी की अपाची बाइक गायब होने पर चोरी का मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसके समबन्ध में खोडारे थाना पुलिस द्वारा बाइक की तलाश की जा रही थी इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने थाना क्षेत्र के बगदर तिराहे के पास अभियुक्त कृष्ण मोहन सिंह उर्फ रवि सिंह 28 पुत्र कपिल देव सिंह निवासी कडसरा थाना परशुराम जनपद बस्ती साथ में रविन्दर पाण्डेय 50 पुत्र मल्लू पाण्डेय निवासी बिशनिया परशुराम बस्ती के कब्जे से एक अपाची बाइक गाड़ी बिना नम्बर की चेचिस नम्बर MD63 KE 6762H63036 एवं हीरो स्प्लेंडर प्रो नंबर UP 51AB 6939 बरामद कर गिरफ्तार दोनो अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद सिंह ने बताया है कि चोरी की बरामद दो बाइको का मुकदमा पहले से दर्ज था जिस समबन्ध में आरोपियों की तलाश जारी थी ।इस समबन्ध में चोरी के बाइको को बरामद को दो अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *