Gonda News:भाजपा अध्यक्ष से देहात कोतवाली में तैनात दो उपनिरीक्षको से हुए विवाद में गैर जनपद हुआ स्थांतरण भाजपा बता रही है जीत

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। गोण्डा देहात कोतवाली में तैनात दो उपनिरीक्षको से भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री से गाड़ी टकराने के लेकर हुए विवाद में जिला अध्यक्ष की कालर पकड़ धकेलने के आरोप में पहले लाइन हाजिर अब आई जी ने गैर जनपद किया स्थांतरण भाजपा के कार्यकर्ता इसे संगठन की शक्ति बता सोशल मीडिया पर अपनी जीत का पोस्ट डालने में जुटे।

विगत दिनों गोण्डा देहात कोतवाली में भाजपा के जिला अध्यक्ष से दो उपनिरीक्षको से उस समय विवाद हो गया था जब भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री त्रयंबक तिवारी का चार पहिया वाहन देहात कोतवाली में तैनात दरोगा अनुज गुप्ता की बाइक सामने से टकरा गयी थी। जिसको उक्त दरोगा गाड़ी सहित तिवारी को पकड देहात कोतवाली लिया था जबकि घटना शहर कोतवाली थी। क्षेत्रीय महामंत्री को कोतवाली में बैठाये जाने की सूचना पर जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण तिवारी कोतवाली पहुंच थे। जहां पर इतना हंगामा हुआ की भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पुलिस के बीच लगभग दो घंटे हाई प्रोफाइल ड्रामा चलता रहा ।मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक शिव राज ने किसी तरह मामले को शांति कराया था जिसका वीडियो वायरल हो जाने के बाद जांच अपर पुलिस अधीक्षक कर रहे थे इसी जांच में दो दिन पहले उपनिरीक्षक अनुज गुप्ता को लाइन हाजिर कर दिया।

अब मंगलवार को देवी पाटन मण्डल डीआईजी कार्यालय आईजी डाक्टर राकेश सिंह ने अनुज गुप्ता को बलरामपुर व देहात कोतवाली के उपनिरीक्षक घीसू राम गौतम को बहराइच जनपद के लिए स्थानांतरित कर दिया है।भाजपा के लोग इसे अपनी जीत बता रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *