Gonda News:इटियाथोक पुलिस कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को कम करने के लिए लॉक डाउन का कड़ाई से पालन कराते हुये मुस्तैद

राम नरायन जायसवाल

इटियाथोक ,गोण्डा।कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को कम करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा लागू नियमो के तहत पुलिस द्वारा लॉक डाउन का कड़ाई से अनुपालन कराया जा रहा है।
जिलाधिकारी द्वारा जारी निर्देश के तहत जनपद में आवश्यक वस्तुओं दूध डेरी, सब्जी फल,राशन आदि की दुकानों के खुलने के लिए सुबह 6 से 9 बजे यानी तीन घंटे का समय निर्धारित किया गया है।
वहीं मेडिकल सम्बंधित दुकानों पर कोई प्रतिबंध नही है।
शासन द्वारा जारी निर्देशो के पालन कराने में थाना इटियाथोक प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार दूबे पुलिस बल के साथ मुस्तैद दिखे।
प्रभारी निरीक्षक के निर्देश पर थाने के पुलिसकर्मियों द्वारा इटियाथोक बाजार सहित संपूर्ण कस्बे में जारी लॉकडाउन का सख्ती के साथ पालन कराया गया। इस दौरान कस्बे में स्थित आवश्यक वस्तु की दुकानों को छोड़कर शेष सभी दुकानें बंद रही बाजार में अनावश्यक रूप से घूम रहे लोगों को रोककर उनसे घर से बाहर निकलने का कारण पूछा गया और लोगों को भीड़ भाड़ वाली जगह पर ना जाने और अनावश्यक रूप से इधर उधर ना घूमने की सलाह दी गई। प्रभारी निरीक्षक संजय दुबे ने कहा कि कस्बे में किसी भी व्यक्ति को बगैर मास्क व अनावश्यक भ्रमण करते हुए पाया जाएगा तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करते हुए निर्धारित जुर्माना वसूला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *