Gonda News :दिनदहाड़े हाईस्कूल की एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात,दुष्कर्मियो ने चाकु से छात्रा पर किये वार एक नामजद सहित चार पर मुकदमा दर्ज

सांंकेतिक चित्र
बी.के.ओझा
मनकापुर, गोंडा।कोतवाली क्षेत्र में चाकू की नोक पर दिनदहाड़े नाबालिग हाईस्कूल की एक छात्रा से गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात क्षेत्र में मचा हड़कंप ।

बताते चलें कि अंजाम देने वालों ने छात्रा के विरोध करने पर उसके हाथों पर चाकू से वार किए घायल जिससे वह जख्मी हो गई। दबंगों की धमकी से पीड़िता डरी सहमी रही। मंगलवार देर शाम पीड़िता की तहरीर पर एक नामजद और तीन अज्ञात के विरूद्ध गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाल ने बताया कि वारदात मंगलवार दोपहर बाद की है, पुलिस के पास पीड़िता का परिवार रात को पहुंचा। पीड़िता को मेडिकल के लिए गोंडा भेजा जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक स्कूल से छुट्टी होने के बाद छात्रा साइकिल से वापस घर लौट रही थी। इसी बीच नाबालिग छात्रा को चार लोगों ने बेलभरिया राजा साहब फार्म के पास दिन दहाड़े रोक लिया। छात्रा को साइकिल से खींच कर उतार कर पास के गन्ने के खेत में खींच ले गए। विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया गया। वहशियों ने छात्रा के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। धमकी दी कि घर वालों और पुलिस को बताया तो जान से मार देगें। इससे छात्रा सहम गई। परिवार वालों को शाम को शक हुआ तो उससे पूछा। तब पीड़िता ने परिवार को आपबीती बताई।

पुलिस ने पीड़ित छात्रा की तहरीर पर खदेरू पुत्र बाबूराम निवासी कटहर बुटहनी मजरा सरहवा मनकापुर व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप,पास्को सहित विभिन्न धाराओं में मंगलवार देर रात्रि में एफआई आर दर्ज की है। कोतवाल केके राणा ने बताया कि तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज करके जांच की जा रही है। सभी आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं पर इसके पहले इसके पहले भी लगभग 1 माह पूर्व महिला के साथ गैंगरेप की घटना घटी थी जहां पर योगी सरकार महिलाओं के लिए मिशन शक्ति सहित कई तरह के सुरक्षा के दावे कर रही है कि महिला सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी वहीं पर हर ग्राम सभा में मनकापुर कोतवाली के तरफ से चौकीदार तैनात है लेकिन दोपहर की घटना को शाम तक पुलिस को जानकारी तक नहीं हुई मिशन शक्ति की हवा निकालने के लिए पुलिस भी कम नहीं है।
पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पाण्डेय ने बताया है कि मुकदमा पंंजीकृत कर छात्रा को मेडिकल जांंच के लिये भेजा है आरोपियो की गिरफ्तारी शीघ्र कर ली जायेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *