Gonda News:शादी के दो माह बाद पत्नी की हत्या कर गन्ने के खेत में छुपाया शव थाने पर पत्नी के गुमसुदगी की सूचना दर्ज कराने वाला पति निकला हत्यारा

राम नरायन जायसवाल
गोण्डा ।  थाना खरगूपुर क्षेत्र के अंतर्गत पिपरा गांव एक विवाहित महिला 26 जनवरी को रात्रि में गायब हो गई थी पत्नी प्रीति के गायब होने की सूचना पति द्वारा दर्ज करायी गयी थी।जबकि पति ने ही पत्नी की गला घोटकर हत्या कर शव को गांव के कुछ दूरी पर गन्ने के खेत में खोदकर दफन कर छिपा दिए था।
थाना  क्षेत्र खरगूपुर  के पिपरा बाजार के पिपरा गांव की घटना है।यहां के निवासी मुकेश तिवारी ने पत्नी प्रीति उम्र 22 वर्ष के गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी दूसरी तरफ मायके वालों ने पति मुकेश पर हत्या करने की आशंका जताई थी।
मृतका की मां पूनम देवी ने बताया की उसने अपने बेटी की शादी दो माह पूर्व 11 दिसम्बर को  मुकेश के साथ की थी।शादी के बाद से ही दहेज के लिए बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था।26 जनवरी को मारने पीटने की शिकायत बेटी द्वारा मायके में दी गयी थी जिसके बाद ससुराल वालों ने मोबाइल छीन कर बंद कर दिया व उसी के बाद थाने पर बेटी के गायब होने की सूचना दी।
पुलिस द्वारा पति को हिरासत में लेकर कड़ी पूंछताछ के दौरान पता चला कि उसने ही पत्नी की हत्या कर लाश को गन्ने के खेत मे दफन कर रखा है।पति के निशानदेही पर पुलिस ने मृतक महिला का शव गन्ने के खेत से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
वहीं ग्रामीणों व मृतक महिला के मायके वालों ने घंटो गोण्डा बहराइच मार्ग को जाम कर घटना के विरोध में प्रदर्शन किया।मार्ग जाम की सूचना पर पहुंचे एएसपी शिवराज व सीओ सिटी लक्ष्मीकांत ने कार्यवाही का आश्वासन देते हुए जाम को हटवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *