Gonda Gaurachauki News:युवक की पिटाई के 21 दिन बाद इलाज के दौरान मौत, पिटाई का वीडियों वायरल नहीं हुई कार्यवाही

युवक की  पिटाई के 21 दिन  बाद इलाज के दौरान  मौत पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने नही की कार्रवाई
शव घर पहुंचते मचा कोहराम हजारों की भीड़ इकट्ठा
चिंटू खान
गौरा चौकी,गोण्डा।युवक की पिटाई के इक्कीस दिन बाद इलाज के दौरान मौत हो गयी शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है परिजनों का आरोप पिटाई का वीडियो वायरल हो जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध कोई कार्रवाई नही की है।
बताते चले कि खोडारे थाना क्षेत्र के कूकनगर ग्रांट के मजरा दुखहरन डीह निवासी युवक कमलेश वर्मा की उसके पड़ोसी गांव मक्कूनाउ डीह निवासी विजय कुमार वर्मा  व उसके दो सहयोगियो ने घर से कुटहरा गांव के पास  बुलाकर ले जाकर इस बिना पर लात मूको डंडे से पिटाई करते रहे कि तुमने एक लड़की का फोटो खिचा है ।
जबकि युवक पीटते वक्त बार- बार इन्कार करता रहा कि हमने फोटो नही खीचा पिटाई करते- करते हालत नाजुक होने व बेहोस हो जाने के बाद तीनो आरोपी उसे छोड़ फरार हो गये।हालत नाजुक होने पर परिजन बस्ती जनपद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया था। इस बीच आरोपियों ने पिटाई का वीडियो भी वायरल कर दिया ।उक्त घटना तीन सितम्बर की बतायी जाती है। 24 सितम्बर को युवक की इलाज के दौरान  मौत हो गयी।मौत की सूचना मिलते ही गाँव में कोहराम मच गया हजारों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गये। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक के भाई संजय के अनुसार वह कानपुर रहता है हालत गंभीर की सूचना मिलने पर घर पहुंच  23 सितम्बर को लिखित तहरीर दी पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की और उसकी मौत हो गयी है।उसका आरोप है कि पिटाई का वीडियो वायरल होने पर भी पुलिस कोई कार्यवाही नही कर रही है।
थाना प्रभारी महेन्द्र कुमार सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *