Gonda News:डीएम व एसपी ने 43वीं शाॅटगन शूटिंग स्टेट चैम्पियनशिप का किया शुभारम्भ

डीएम ने स्वयं निशाना लगाकर प्रतियोगिता का किया आगाज
राम नरायन जायसवाल
 गोण्डा। शाॅटगन शूटिंग के 43वें स्टेट चैम्पियनशिप का आगाज नवाबगंज के परसापुर गांव मे स्थित नन्दिनी शूटिंग रेंज मे डीएम मार्कण्डेय शाही, एसपी शैलेश पाण्डेय और सदर विधायक प्रतीक भूषण सिंह की गरिमामयी उपस्थिति मंे हुआ। अतिथियों द्वारा क्ले बर्ड पर निशाना लगाकर प्रतियोगिता का औपचारिक शुभारंभ किया गया। सात दिवसीय चैम्पियनशिप के पहले दिन शाटगन के स्कीट ईवेंट का पहला राऊंड सम्पन्न कराया गया।
इस अवसर पर डीएम मार्कण्डेय शाही ने कहा गोंडा की धरती पर स्थापित की गई यह रेंज पूर्वांचल मे अद्वितीय है। इस मौके पर उन्होने रेंज को और भी अपग्रेड करते हुए नेशनल चैम्पियनशिप कराए जाने की इच्छा जाहिर की। जिलाधिकारी द्वारा शस्त्र लाइसेंस के आवेदको के लिए रेंज को उपयुक्त बताते हुए यहा से प्रशिक्षण लिए जाने की प्रशासनिक मान्यता दिये जाने की बात की। पुलिस अधीक्षक श्री पाण्डेय ने कहा की शूटिंग एकाग्रता, धैर्य और शान्ति का खेल है। उन्होंने आयोजन में सहयोग कर रहे एशोसियेशन के सभी पदाधिकारी, प्लेयर और आयोजकों की सराहना करते हुए चैम्पियनशिप की सफलता की शुभकामनाएं दीं। सदर विधायक प्रतीक सिंह ने अधिकारियों का स्वागत करते हुए रेंज में राइफल और पिस्टल का प्लेटफार्म बनाए जाने का आग्रह अपने अनुज करन भूषण सिंह से किया। एशोसियेशन के पदाधिकारियों द्वारा इस मौके पर डीएम और एसपी को स्मृति चिह्न और शाल भेंट किया गया।
उपस्थित लोगों मे एसडीएम शत्रुघ्न पाठक, नवाबगंज नगर पालिका के चेयरमैन सत्येन्द्र सिंह, सांसद प्रतिनीधि संजीव सिंह, शूटिंग एसोसिएशन के महासचिव रामेन्द्र कुमार शर्मा, उपाध्यक्ष परतिन्दर सिंह, सयुंक्त सचिव शाद बिन आसिफ, प्रभात सिंह समेत सैकङों खिलाङी और खेल प्रेमी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *