Gonda News: पंचायत चुनाव के दृष्टिगत थाना छपिया का औचक निरीक्षण कर संभ्रांत व्यक्तियों के साथ की बैठक,आदर्श आचार संहिता आदर्श आचार संहिता पालन हेतु दिया संदेश

संजय यादव
गोण्डा ।पुलिस अधीक्षक ने पंचायत चुनाव के दृष्टिगत थाना छपिया का औचक निरीक्षण कर संभ्रांत व्यक्तियों के साथ की बैठक, आदर्श आचार संहिता व कोविड-19 की गाइड लाइन के पूर्णतयः पालन हेतु दिया संदेश।


वृस्पतिवार को पुलिस अधीक्षक ने आगामी पंचायत चुनाव के दृष्टिगत थाना छपिया का औचक निरीक्षण किया। जिसमे थाना परिसर, कार्यालय, सीसीटीएनएस कक्ष, विवेचना कक्ष एवं महिला हेल्प डेस्क का निरीक्षण कर विभिन्न अभिलेखों का अवलोकन किया तथा पंचायत चुनाव के मद्देनजर थाने पर मौजूद पुलिस बल व ग्राम प्रहरियों के साथ संवाद कर चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक ने थाना परिसर का भ्रमण कर थानाध्यक्ष को परिसर में साफ-सफाई रखने व सैनिटाइजिंग कराने के निर्देश दिए।

तत्पश्चात पंचायत चुनाव के दृष्टिगत क्षेत्र के संभ्रांत व्यक्तियों के साथ बैठक की जिसमें पुलिस अधीक्षक ने चुनाव को शांतिपूर्ण व सकुशल संपन्न कराने के साथ-साथ आदर्श आचार संहिता का पालन करने व कोविड-19 की गाइडलाइन का पूर्णतयः पालन करने, मास्क व सैनिटाइजर का उपयोग करने तथा सामाजिक दूरी बनाये रखने के संबंध में बताया। पुलिस अधीक्षक ने उपस्थित लोगों से चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस का सहयोग करने एवं किसी भी असामान्य गतिविधि व असामाजिक तत्वों के बारे में पुलिस को तत्काल सूचना देने के लिए कहा जिससे समय रहते पुलिस द्वारा आवश्यक प्रभावी कार्यवाही की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *