Gonda News:छपिया निवर्तमान थानाध्यक्ष को व्यापारियोंं एवंं पत्रकारो ने दी विदाई, नए का हुआ अभिनंदन -मसकनवा संगम मैरज हाल में

संंजय यादव

गोण्डा ।छपिया निवर्तमान थानाध्यक्ष को दी विदाई, नए का हुआ अभिनंदन छपिया-मसकनवा संगम मैरज हाल में निवर्तमान थानाध्यक्ष का विदाई समारोह तथा नए थानाध्यक्ष का अभिनंदन समारोह आयोजन व्यापार मंडल मसकनवा के तरफ से किया गया। कार्यक्रम में मसकनवा के व्यापारी, समाजसेवी,पत्रकार व लोगों ने भाग लिया। विदाई समारोह में पत्रकार और आये हुए व्यपारियो ने निवर्तमान और नए थानाध्यक्ष को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।

विदाई समारोह को संबोधित करते हुए निवर्तमान थानाध्यक्ष संजय तोमर ने कहा कि विपरीत परिस्थिति में मिली थाना छपिया की कमान को आप सब के परस्पर सहयोग व प्यार से सबको एक सूत्र में बांधने का काम किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मसकनवा व्यापार मंडल संरक्षक भरतलाल त्रिपाठी ने किया।


व्यापारी नेता नीरज गुप्ता ने कहा कि उस बिगड़े हालात को यूं काबू में कर लेना वाकई आपके सहनशीलता को दर्शाता है। हम सभी आपके अहसानमंद है कि आपने इतने दिनों में अपनी एक अटूट छाप छोड़ दी है। कोरोना काल जैसे महामारी में हम व्यापारियों को आप ने बहुत अच्छे से साथ दिया जो हम व्यापारी कभी नही भूल सकते। वहीं नवपदस्थापित थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने कहा कि हम मसकनवा के व्यापारियों और पत्रकार भाइयों के इस प्रेम और अधिकारियों के प्रति इस प्यार को देख वाकई अभिभूत हूं। इस मौके पर चौकी प्रभारी मसकनवा अरुण राय, एस0आई0 राजकुमार सिंह,एस0आई0 डोरी लाल गंगवार ,सिपाही राम प्रकाश वर्मा,सिपाही राजमन यादव, प्रधान विनोद मोदनवाल,पूरन गुप्ता,तिलकराम भारती, पिंटू गुप्ता, नीरज गुप्ता, विशाल गुप्ता, रामकुमार गुप्ता, संतोष गुप्ता,पवन श्रीवास्तव, खगेन्द्र पाण्डेय, श्यामबाबू कमल, सुनील गौड़,दुर्गा पटेल,रामसुभावन वर्मा,सतीश,दीपक वर्मा,लवकुश, पंकज मिश्रा, सहित व्यापारी और पत्रकार मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *